उत्तराखंड: नैनीताल घूमने आये पर्यटक की बालकनी से गिरने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

death body rudrapur
खबर शेयर करें

Haldwani News: जिंदगी में कब क्या हो जाए, कौन सा पल आखिरी हो, कब खुशियां गम में तब्दील होने वाली हों, कहा नहीं जा सकता। इसका कोई अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता। नैनीताल में एक पर्यटक की होटल की बालकनी से गिरने के कारण मौत हो गई है। वह अपने दोस्तों के साथ बाराबंकी से नैनीताल घूमने आया हुआ था।

बता दें कि बाराबंकी के राजापुर का रहने वाला 26 वर्षीय नीरज वर्मा पुत्र सुरेंद्र कुमार वर्मा बुधवार को नैनीताल आया था। नीरज के साथ उसके चार दोस्त भी सरोवर नगर घूमने आए थे। दोस्तों की मानें तो वह होटल में ठहरे थे। रात के वक्त नीरज ने ज्यादा शराब पी रखी थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ी से कैंटर पर गिरे बोल्डर, ड्राइवर और कंडक्टर की दर्दनाक मौत...

जब वह खाना खाने के लिए होटल से नीचे आए तो नीरज बालकनी में बैठा था। तभी वह वहां से नीचे गिर गया। उसे गंभीर हालत में हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल लाया गया। लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। सभी दोस्त दो दिन का प्लान बनाकर नैनीताल आए थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (बधाई)-पहाड़ के राजेन्द्र महर ने CDS परीक्षा में लहराया परचम, एयरफोर्स में मिली 1sT रैंक...

पुलिस ने स्वजनों को सूचित कर दिया था। मेडिकल पुलिस चौकी इंचार्ज अनिल आर्य ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। मृतक ने नशे का सेवन अधिक मात्रा में किया हुआ था। गौरतलब है कि नीरज की मौत दूसरी मंजिल की बालकनी से गिरने के कारण हुई है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *