उत्तराखंडः बड़ी बहन की शादी को रखे गहने और नकदी लेकर छोटी बहन हुई फरार, प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज…

खबर शेयर करें

Rudrapur News: आये दिन युवतियों को किशोरियों के घर से फरार होने की खबरें आने पढ़ी ही होगी। इससे पहले एक महिला खुद अपनी बेटी के शादी के लिए रखे पैसे लेकर प्रेमी संग फरार हो गई थी जो खूब चर्चा का विषय बना है। अब खबर उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले के रूद्रपुर से है। जहां बहन के विवाह के लिए रखे गहने और नगदी लेकर किशोरी प्रेमी संग फरार हो गई। परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर एक युवक पर उनकी नाबालिग पुत्री को बहलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार तीन पाली डाम, फुलसुंगा थाना ट्रांजिट कैंप निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी 15 साल की पुत्री को खेड़ा निवासी पंकज पुत्र बच्ची लाल अपने साथ बहला फुसलाकर ले गया है। पुत्री संग कोई अप्रिय घटना घटित कर सकता है। पुत्री को भगाने में अजीम व मन्नू निवासीगण खेड़ा रुद्रपुर का हाथ है। आरोप है कि बड़ी पुत्री की शादी है। इसके लिए चांदी की पायल, सोने के कुंडल, सोने की अंगुठी, सोने का मांग टीका व नगद 50 हजार रुपये घर में रखे थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः खेत में कर रहे थे रोपाई, आकाशीय बिजली गिरने से भाई-बहन की मौत

महिला का आरोप है कि उसकी बेटी पंकज के बहकावे में आकर आभूषण व रुपये अपने साथ ले गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पंकज, अजीम व मन्नू के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]