उत्तराखंड: देवभूमि के जवान की ट्रेन हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम…

GOURAM BAHADUR
खबर शेयर करें

CHAMPAWAT NEWS: उत्तराखंड के लिए दुखद खबर है। चंपावत जिले में एक महीने के लिए छुट्टी लेकर घर आ रहे गोरखा नगर निवासी सेना के जवान की ट्रेन हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह हादसा बुधवार को राजस्थान में हुआ। सैनिक के मौत की खबर से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

चंपावत जिले के लोहाघाट में गोरखानगर निवासी गौतम बहादुर 33 पुत्र स्व. मनोज बहादुर तीन कुमाऊं रेजीमेंट कोटा राजस्थान में तैनात थे। वह छुट्टी लेकर बुधवार को एक माह के लिए अपने घर आने के लिए ट्रेन में सवार हुए। मृतक के चाचा लाखन बहादुर ने कोटा सेना मु़ख्यालय के अधिकारियों से मिली सूचना का हवाला देते हुए बताया कि गौतम ने देहरादून के लिए ट्रेन में रिजर्वेशन किया हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)--28 नवंबर को प्रदेश में सावर्जनिक अवकाश घोषित, देखिए आदेश...

बताया जा रहा है कि कोटा रेलवे स्टेशन में दो ट्रेनें लगी हुई थी। जिसमें से एक में गौतम बैठ गए। ट्रेन चलने लगी तो गौतम को गलत ट्रेन में बैठने का पता चला। जिसके बाद वह चलती से उतरने का प्रयास करने लगे। इस बीच उनके बैग का कुंडा ट्रेन के दरवाजे में फंस गया और वह प्लेट फार्म में गिर कर ट्रेन के साथ घसीटते चले गए। इससे उनकी मौत हो गई। मृतक के चाचा लाखन ने बताया कि गौतम दो माह पूर्व अवकाश काटकर ड्यूटी पर लौटे थे। वह दोबारा अवकाश में घर आ रहे थे। सूचना मिलने के बाद से ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतक के चाचा ने बताया कि सेना के जवान गौतम का पार्थिव शरीर लेकर कोटा से रवाना हो चुके हैं।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *