उत्तराखंडः विवादित बयान से ट्रोल होने के बाद बैकफुट पर आये सौरभ जोशी, बोले मुझे माफ कर दो…

खबर शेयर करें


Haldwani News: आखिरकार अपने विवादित बयान के बाद यूट्यूबर सौरभ जोशी ने माफी मांग ली है। बकायदा माफी का एक वीडियो भी बनाया है। उन्हें असहास हो गया कि उन्होंने हल्द्वानी और उत्तराखंड के बारे में गलत बोल दिया है। हालांकि वीडियो में वह सफाई देते दिख रहा है कि मैंने ऐसा नहीं कहा वैसा कहा। अब चाहे ही कुछ भी बोले लेकिन जो बात मुंह से निकल गई वह पूरे प्रदेश में मुद्दा बन गई। सौरभ जोशी बैकफुट पर चले गया।

बता दें कि अपने एक वीडियो में सौरभ जोशी ने कहा कि उसकी वजह से हल्द्वानी और उत्तराखंड को लोग जान रहे है। इससे पहले लोग हल्द्वानी और उत्तराखंड को नहीं जानते है। बस फिर क्या था लोगों ने ऐसा बम बनाया कि सोशल मीडिया पर कमंेटस और मीम्स की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने लिखा पहाड़ में बंदरों और ब्लाॅगरों की बाढ़ आ गई। गजब की बात यह है कि रोज गाइज -गाइज कहने वाले ब्लाॅगर भी सौरभ जोशी को लेकर कमेंट करने लगे। लोगों ने खूब वीडियो बना ली ताकि उनके व्यूज आ सकें।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: महिला कॉलेज को समायोजित करने के विरोध में तहसलीदार को सौंपा ज्ञापन

लेकिन एक बात सत्य है कि उसने हल्द्वानी और उत्तराखंड के बारे में गलत बयान दिया। जिसके बाद उसने अब वीडियो जारी कर माफी मांग ली है। हालांकि वह पूरी सफाई देने की कोशिश कर रहा है कि मैंने ऐसा नहीं वैसा कहा। अब ऐसा-वैसा जो भी कहा लेकिन बुरी तरह से ट्रोल हो गया।

Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]