उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- दोस्तों संग घूमने गया हल्दूचौड़ का युवक कोसी नदी में डूबा, लापता रोहित की तलााश में जुटी एसडीआरएफ

kosi m duba yuvak
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Garampani: कई हादसे होने के बावजूद लोग फिर वहीं गलती दोहराते है। विगत दिवस अल्मोड़़ा जिले के गगास नदी में नहाने गये युवकों में से एक की मौत हो गई थी। अब हल्द्वानी से सैर पर निकले युवक भी कोसी नदी में नहाने पहुंच गये। पानी की गहराई का अंदाजा न होने से एक युवक पानी में डूब गया। इसके बाद दोस्त के डूबने की सूचना उसके संग गये युवकों ने पुलिस को दी।

Ad

सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ व पुलिस तथा स्थानीय गोताखोरों ने रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया है, लेकिन युवक का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। युवक के डूबने की खबर से स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गये है। शनिवार को गंगापुर कृष्णा, हल्दुचौड़ हल्द्वानी निवासी रोहित कुमार पुत्र प्रकाश चंद अपने छोटे भाई सौरभ तथा सूरज व जगतपाल शर्मा के साथ हल्द्वानी से ऊपर को घूमने निकल गये।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)-आम आदमी पार्टी ने घोषित की प्रत्याशियों की लिस्ट, सोमेश्वर से हरीश तो बागेश्वर से बसंत को मिला टिकट…

इस दौरान उन्हें हल्द्वानी हाईवे पर स्थित नावली क्षेत्र में कोसी नदी बहते हुए दिखी तो सभी उसमें नहाने उतर गए। इसी बीच रोहित भंवर में फंस गया जिसके बाद वह कोसी नदी में डूबता चला गया। उसके दोस्तों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन उसका सुराग नहीं लग पाया। हादसे के बाद साथियों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना परे एसडीआरएफ तथा पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची रेस्क्यू अभियान शुरू किया गया। पुलिस व स्थानीय गोताखोरों ने भी डूबे युवक को खोजने की कोशिश की लेकिन उसका पता नहीं चल पाया है। फिलहाल अभी रेस्क्यू अभियान जारी है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *