उत्तराखंड: (बड़ी खबर)-मकान के तहखाने में चल रहा था कच्ची शराब का धंधा, गैस लीक होने से पिता, दो बेटों और मेहमान की मौत

kachhi shrab
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Jaspur: ऊधमसिंहनगर जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां डिलारी थाना क्षेत्र के गांव राजपुर केसरिया में निर्माणाधीन मकान में केमिकल से शराब बनाने के दौरान गैस लीक हो गई। इस दौरान गैस लीकेज के कारण पिता और उसके दो जवान बेटों रुद्रपुर मालधन निवासी मेहमान की मौत हो गई। घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार राजपुर केसरिया निवासी राजेंद्र सिंह काफी समय से कच्ची शराब बनाने का धंधा करता था। उसने अपने निर्माणाधीन मकान में तहखाना और सुरंग का निर्माण करा लिया, जहां वह कच्ची शराब बनाता था। मामला सोमवार की देर रात का है। किसी ग्राहक के पहुंचने पर राजेंद्र का बेटा हरकेश तहखाने से शराब लेने के लिए चला गया। लेकिन वह लौटकर नहीं आया तो दूसरा बेटा प्रीतम उसे देखने चला गया। वह भी नहीं लौटा तो राजेंद्र तहखाने में चला गया। उसके बाद वह भी लौट के नहीं आया। इसके बाद राजेंद्र का मौसेरा भाई ऊधमसिंह नगर का माल धन निवासी रमेश तहखाने में गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः पानी की बाल्टी में डूब गई डेढ साल की मासूम, बच्ची को निहारती रही मां...

ऐसे में परिवार के लोग कई घंटे तक सहमे हुए उनकी प्रतीक्षा करते रहे। लेकिन कोई बाहर नहीं आया। इसके बाद में हिम्मत जुटाकर वे नीचे पहुंचे तो चारों को बेसुध देख उनकी चीख निकल पड़ी। तब तक गैस का प्रभाव कम हो गया था। जिसके बाद आनन-फानन वे चारों को धारक नगला स्थित अस्पताल ले गएए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मंगलवार देर रात चारों के शव गांव पहुंचेंगे। सूचना पर मौके पर गाड़ी डिलारी थानाध्यक्ष सतराज सिंहए डिप्टी एसपी डा. अनूप सिंह पहुंच चुके हैं। अनूप सिंह ने घटना की पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *