उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- पहाड़ में बारिश के चलते मकान में घुसा मलबा, माँ-बेटे की मौत…

खबर शेयर करें

Champwat News:पूरे उत्तराखंड में बारिश का कहर जारी है। पहाड़ों में बारिश ने सबसे ज्यादा कहर मचाया है। कई सड़कों पर मलबा आने से आवागमन बाधित है। वही बिजली पानी की आपूर्ति ठप हो गई है। चम्पावत के सेलाखोला गांव में आवासीय मकान के मलबे की चपेट में आने से एक महिला व उसके बेटे की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही तत्काल रेस्क्यू शुरू कर दिया गया। जिसके बाद महिला और उसके बेटे के शव को मलबे से निकाला जा सका।

यह भी पढ़ें 👉  श्राद्ध पितृ पक्ष: पितृदोष से मुक्ति के उपाय, बता रहे हैं पं.पवन डंडरियाल शास्त्री

जानकारी के अनुसार आज 11:30 बजे के करीब सेलाखोला गांव में आनंद सिंह मौनी के आवासीय मकान और और कच्ची रसोई में मकान के पीछे भारी मात्रा में मलबा गिर गया। इस दौरान मलबा अंदर घुसने से वहां मौजूद कलावती देवी (48) पत्नी आनंद सिंह मौनी और उसका पुत्र दब गए। जिनकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  Govt Job: भारतीय डाक में 10वीं पास युवाओं के लिए नौकरी का मौका, 26 सितंबर तक करें आवेदन...

हादसे के दौरान आनंद सिंह मौनी किसी काम से बाजार गए हुए थे जिससे उनकी जान बच गई। कोतवाल शांति कुमार ने बताया कि कलावती देवी का शव कच्ची रसोई से और राहुल का शव मकान के अंदर से बरामद किया गया। इससे पूर्व भाजपा नगर अध्यक्ष कैलाश अधिकारी, विनोद और मोहन चंद्र ने घटना की जानकारी प्रशासन को दी। जानकारी के बाद एसडीएम अनिल चन्याल, सीओ अशोक कुमार और तहसीलदार ज्योति धपवाल के नेतृत्व में बचाव व राहत दल मौके पर पहुंच गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर, शिक्षा विभाग में 955 पदों पर होगी भर्ती

पुलिस के अनुसार मलबे से कलावती देवी और उसके पुत्र का शव बरामद करने के बाद दोनों का पंचनामा भरा गया। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना के बाद पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *