उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- आठ साल की मासूम से 60 साल के बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, ऐसे हुआ घिनौनी हरकत का पर्दाफाश

rape udham singh nagar
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Sitarganj: ऊधमसिंह नगर जिले में अपराधों की बाढ़ सी आ गई है। कही हत्या कहीं दुष्कर्म। खुद पुलिस चरस की तस्करी करते पकड़ी गई। काशीपुर में अवैध संबंधों के चलते जेठ की हत्या करवा दी गई। अब सितारगंज से नया मामला सामने आया है जहां एक बुजुर्ग ने एक मासूम से दुष्कर्म कर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। जिसे सुनकर हर कोई स्तब्ध है। किराने की दुकान पर सामान लेने गई आठ वर्षीय किशोरी के साथ 60 साल के वृद्ध ने दुष्कर्म कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल: (Good News)-हल्के वाहनों के लिए खुला भवाली- नैनीताल मार्ग, पढ़िए पूरा अपडेट

शक्तिफार्म क्षेत्र के एक गांव निवासी आठ वर्षीय बालिका की मां का पूर्व में देहांत हो चुका है। बताया जा रहा है कि चार दिन पूर्व बालिका किराने की दुकान में सामान लेने गई थी। इस दौरान दुकानदार मनमथन मंडल 60 ने बालिका को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद बालिका को तेज दर्द की तड़पने लगी।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल: (Good News)-हल्के वाहनों के लिए खुला भवाली- नैनीताल मार्ग, पढ़िए पूरा अपडेट

मासूम की मां के नही होने के कारण उसने दर्द की शिकायत गांव की महिला से की। इसके बाद बालिका के साथ हुए दुष्कर्म की बात खुल गई। बच्ची के साथ हैवानित की बात से पिता के पैरों तलेे जमीन खिसक गई। पिता ने आरोपी दुकानदार मनमथन मंडल के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। जिसके बाद शक्तिफार्म चौकी इंचार्ज संजीत कुमार, उपनिरीक्षक नेहा ध्यानी, सिपाही तोरन सिंह, हरीश कबडवाल की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *