उत्तराखंड: ताड़ीखेत में युवक पर धारदार हथियार से हमला, लहूलुहान हालात में अस्पताल में भर्ती

खबर शेयर करें

Ranikhet Crime News: पहाड़ में एक युवक पर हमले से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना मजखाली क्षेत्र का है। जहाँ भाजपा के कार्यक्रम से गांव लौट रहे युवक पर जानलेवा हमला कर दिया गया। इस दौरान धारदार हथियार से हाथ बुरी तरह घायल हो गया।आनन फानन में उसे चिकित्सालय मेें भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: कल अल्मोड़ा जिले में बंद रहेंगे सभी सरकारी व निजी स्कूल...

युवक को देखने के लिए अस्पताल में भीड़ जुटी रही। घटना की सूचना मिलने पर तहसीलदार के समक्ष लोगों ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग उठाई।

शनिवार को ताड़ीखेत ब्लॉक निवासी देवेंद्र सिंह बिष्ट पुत्र हरीश सिंह ने बताया कि भाजपा मजखाली मंडल कार्यालय के शुभारंभ कार्यक्रम में हिस्सा लेने गया था। देर शाम ग्रामीणों के साथ गांव लौटा। आरोप है कि हेयरपिन बैंड के पास वाहन से उतरते ही गांव के दबंग किस्म के नारायण दत्त जोशी ने अचानक धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस दौरान देवेंद्र ने बताया कि उसने खुद को बचाने की कोशिश तो गड़ांसेनुमा हथियार से ताबड़तोड़ वार कर दिए गए। हमले में उसकी कलाई बुरी तरह कट फट गई। अफरा तफरी के बीच घायल को नागरिक चिकित्सालय पहुंचाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः बदल गई बच्चों के स्कूल जाने की टाइमिंग, जारी हुआ आदेश

तहसीलदार निशारानी व राजस्व उपनिरीक्षक गोपाल राम चिकित्सालय पहुंचे। ग्रामीणों ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दे कार्रवाई की मांग उठाई। घायल देवेंद्र को हायर सेंटर रेफर किए जाने की तैयारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *