उत्तराखंडः बिंदी और होंठों पर लिपिस्टिक लगाकर असिस्टेंट मैनेजर एयर ट्रैफिक ने मौत को लगाया गले

खबर शेयर करें

Pantnagar News: उत्तराखंड में एक हैरानी कर देने वाली मामला सामने आया है। घटना पंतनगर की है। जहां पंतनगर एयरपोर्ट में तैनात एक असिस्टेंट मैनेजर एयर ट्रैफिक कंट्रोल ने माथे पर बिंदी और होंठों पर लिपिस्टिक लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब नजारा देखा तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतक पिथौरागढ़ का रहने वाला है। इसकी सूचना परिजनों को दे दी गई है।

जानकारी के अनुसार पिथौरागढ़ जिले के ग्राम कांडा निवासी आशीष चौसाली पुत्र खीमा नंद चौसाली उम्र 35 वर्ष एयरपोर्ट पंतनगर में असिस्टेंट मैनेजर एयर ट्रैफिक कंट्रोल पद पर तैनात थे। एयरपोर्ट परिसर में ही आवास में रहते थे।
बताया जा रहा है कि रविवार रात को आशीष ने अपने रिश्तेदार और दोस्त के साथ खाना खाया। इसके बाद वह अपने कमरे में सोने के लिए चला गया। आज सुबह 9 बजे तक जब वह नहीं उठा तो रिश्तेदार और दोस्त ने उसका दरवाजा खटखटाया। कोई जवाब न मिलने पर आवाज दी और फोन मिलाया। लेकिन कोई प्रतिक्रिया न आने पर दरवाजा तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः सीएम धामी ने दी प्रदेशवासियों को हरेला पर्व की बधाई

जैसे ही दरवाजा खुला अंदर का नजारा देख सभी हैरान हो गये। आशीष चदर का फंदा बनाकर पंखे से लटका मिला। लेकिन वेश देखकर सब हैरान हो गये। उसने लड़की का रूप धारण किया था और माथे पर बिंदी और होंठों पर लिपिस्टिक लगाई थी। सूचना पर एयरपोर्ट के अधिकारियों के साथ ही पुलिस भी पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। मृतक के पास से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतक की पत्नी आशा पिथौरागढ़ में शिक्षिका है और एक ढाई साल की पुत्री है।

Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]