उत्तराखंडः जिसे युवती समझकर किया प्यार, शादी के बाद वह निकला किन्नर, अब रख दी ऐसी मांग…

खबर शेयर करें

Haridwar News: सोशल मीडिया के आने के बाद बिना देखे प्यार का चलन नये जमाने के युवाओं की पहचान बन चुका है। ऐसे में अधिकांश मामलों में उन्हें हताशा या फिर धोखे का शिकार होना पड़ता है। सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती के बाद युवक को प्यार का खुमार चढ़ा तो उसने युवती से शादी कर ली। लेकिन शादी के बाद जो हुआ उससे युवक के होश उड़ गये युवक ने जिसे लड़की समझकर शादी की है वह तो थर्ड जेंडर (किन्नर) निकला। आरोप है कि अब शादी तोड़ने के बदले वह युवक से 20 लाख की रकम मांग रहा है। आगे पढ़िये पूरी खबर….

जानकारी के अनुसार हरिद्वार जिले के लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के पास पिछले दिनों अनजान फोन नंबर से काल आई। उधर से युवती की आवाज आने पर पर युवक ने भी जवाब देने शुरू कर दिये। ऐसे में दोनों के बीच बातों का सिलसिला शुरू हो गया। आरोप है कि युवती ने खुद को हरियाणा के हिसार की निवासी बताया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)-बनभूलपुरा हिंसा में 6 और उपद्रवी गिरफ्तार, दो तमंचे, 6 जिंदा और 2 खोखे बरामद...

अब लंबे समय तक दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग की बातें चलने लगी तो युवती ने युवक से शादी की इच्छा जताई। जिस पर दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। दोनों ने लक्सर के एक मंदिर में शादी रचा ली। शादी के बाद युवक पत्नी को अपने घर ले गया। पता चला कि जिस युवती को वह पत्नी बनाकर घर लाया है, वह तो थर्ड जेंडर (किन्नर) है। इसके बाद उसके होश उड़ गये।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः दंगे में नहीं प्रेम-प्रसंग में हुई थी बिहार के प्रकाश की हत्या, पुलिस सिपाही समेत 4 गिरफ्तार…

आरोप है कि उसने सर्जरी कराकर लिंग परिवर्तन कराया हुआ है। इससे पहले वह युवक था। आरोप है कि शादी तोड़ने के बदले युवक से 20 लाख रुपये की मांग कर रहा है। आरोप है कि इससे पहले भी वह एक अन्य युवक के साथ ऐसा कर चुका है। इस मामले में कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। इसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *