उत्तराखंड: यहां चौथी मंजिल से गिरी धारचूला की युवती, पल भर में हुई मौत…

deathbody haldwani Hotel
खबर शेयर करें

RUDRAPUR CRIME NEWS: रुद्रपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में चौथी मंजिल से गिरकर धारचूला निवासी एक युवती की मौत हो गई , युवती यहां एक सिडकुल की कंपनी में कार्य करती थी। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मौत के कारणों की छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (खौफनाक)-पति ने पत्नी को गोबर में डूबो-डूबोकर मारा डाला, हत्या के बाद हुआ फरार

जानकारी के मुताबिक धारचूला के खेतगांव निवासी 20 वर्षीया आरती कुंवर पुत्री नरेन्द्र सिडकुल की किसी कंपनी में काम करती थी। वहां आवास विकास अटरिया रोड पर अपनी सहेली सुमन और ममता के साथ किराये के मकान में रह रही थी। बताया जाता है कि बीती रात वह छत पर ही फोन पर बात कर रही थी। रात करीब 11 बजे वह अचानक छत से नीचे गिर गयी। जिससे वहां हड़कम्प मच गया। आस पास के लोगों ने युवती को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकितसकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः जापानी बुखार से सुशीला तिवारी अस्पताल में एक की मौत, एक और मरीज है भर्ती

घटना की सूचना पर आवास विकास चौकी पुलिस अस्पताल पहुंची और घटना की जानकार ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की सूचना मृतका के परिजनों को दे दी है। घटना की सूचना पर सीओ सिटी अभय सिंह भी अस्पताल पहुंचे उन्होंने भी घटना की जानकारी ली। सीओ ने कहा कि घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *