उत्तराखंड: अमावस्या पर गंगा में प्रसाद चढ़ाने गया युवक लापता…तलाश में जुटी एसडीआरएफ

GANGA M BAHA YUVAK
खबर शेयर करें

UTTARAKHAND NEWS: इन दिनों लगातार नदियों में बहने की खबरें आ रही है। पर्यटक लगातार पहाड़ों की ओर आ रहे है ऐसे में कोई नहाते समय तो किसी पांव फिसल जाने से हादसे हो रहे है। अब ऋषिकेश में अमावस्या के दिन गंगा तट पर प्रसाद चढ़ाने गया एक युवक गंगा में बह गया। देखते ही देखते पल भर में वह आंखों से ओझल हो गया। इस दौरान युवक के गंगा में डूबता देख लोगों ने हो हल्ला मचाया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: कैबिनेट की बैठक आज, भर्ती परीक्षाओं को लेकर हो सकता है बड़ा फैसला

इसके बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने इसकी सूचना थाना लक्ष्मण झूला पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची थाना लक्ष्मण झूला पुलिस ने रेस्क्यू के लिए एसडीआरएफ ढालवाला की टीम को सूचना दी। एसडीआरएफ के जवानों ने रेस्क्यू अभियान चलाया। लेकिन व्यक्ति का कहीं कुछ पता नहीं चल सका। बताया जा रहा है कि रविवार शाम करीब तीन बजे मनीष रस्तोगी निवासी गली नंबर एक अंबे डेरी गुमानीवाली ऋषिकेश, बैराज में गंगा तट पर अमावस्या का प्रसाद चढ़ाने गया था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: (बड़ी खबर)- वन प्लस मोबाइल का शोरूम खंगाला, डेढ़ करोड़ के मोबाइल पार

इस दौरान जैसे ही वह गंगा किनारे बनी सीढिय़ों से नीचे उतरा तो अचानक उसका पैर फिसल गया और वह नदी की तेज धाराओं में ओझल हो गया। सूचना मिलते ही बैराज में चेनलगेट को बंद कर दिया गया है। आनन-फानन में एसडीआरएफ की टीम भी रेस्क्यू अभियान में जुटी हुई है। लेकिन युवक कही पता नहीं चल पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *