लालकुआं: (हेमा हत्याकांड)-साहब बार-बार शादी का दबाव बना रही थी दो बच्चों की मां, बदनामी के डर से कर दी हत्या

HEMA HATYAKAND HALDWAI
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Haldwani: लालकुआं के एक होटल में महिला की गला दबाकर हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए महिला के मित्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया हत्यारोपी 65 वर्षीय पान सिंह अधिकारी द्वाराहाट जिला अल्मोड़ा का रहने वाला है। पुलिस ने आज इस हत्याकांड से पर्दा उठा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: गर्भवती महिला ने बच्चे को सड़क पर दिया जन्म, एक घंटे बाद आई एंबुलेंस

आरोपी ने बताया कि मृतक महिला लालकुआं बिंदुखत्ता निवासी महिला मित्र हेमा के साथ पिछले दो दिनों से होटल में ठहरा था। इस दौरान शराब के नशे में दोनों के बीच विवाद हुआ तो उसे गुस्सा आ गया और महिला के पेट में लात मार दी। इसके बाद गुस्से में उसने आकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: अजब चोर की गजब कहानी, दोस्तों की उधारी चुकाने को टाटा मोटर्स का सैल्स एग्जिक्यूटिव बन गया शातिर चोर

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक हेमा से उसका काफी दिनों से दोस्ती थी और उससे शादी का दबाव बना रही थी। उसकी पत्नी पहले ही मर चुकी है जबकि उसके बच्चे भी हैं , जिनकी शादियां हो चुकी है। समाज में बदनामी के चलते उससे शादी नहीं कर रहा था जिसके लिए हेमा उस पर बार-बार शादी के लिए दबाव डाल रही थी और मजबूरन हत्या करनी पड़ी।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *