शाबास भुली: फिल्म “कला” में नजर आयेंगी रूद्रप्रयाग की बेटी तृप्ति, इस दिन होगी रिलीज…

खबर शेयर करें

Rudrapryag News: देवभूमि की बेटियां लगातार उत्तराखंड का नाम रोशन कर रही है। एक ओर खेलों में बेटियों ने अपना डंका बजाया है तो दूसरी ओर भारतीय सेना में शामिल होकर पहाड़ की बेटियों ने इतिहास रचा है। वहीं लंबे समय से कई बेटियां बालीवुड पर राज कर रही है। अब उत्तराखंड की एक और बेटी व अभिनेत्री तृप्ति डिमरी फिर बड़े परदे पर छाने को तैयार है।

अभिनेत्री तृप्ति डिमरी बालीवुड फिल्म कला में नजर आएंगी। इस फिल्म का टीजर जारी हो चुका है। अन्विता दत्त के निर्देशन में एक दिसंबर को फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। बतादें कि वर्ष 2017 में पोस्टर ब्वायज से बालीवुड डेब्यू करने वाली तृप्ति साजिद खान की लैला मजनू, अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म बुलबुल में भी लीड रोल में नजर आई। आगामी फिल्म की बात करें तो वह नीमल में भी दिखेंगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः (बड़ी खबर)-दीपक बल्यूटिया का सुझाव आया काम, रेलिंग में फंसकर बच गई कार सवार की जान

अभिनेत्री तृप्ति डिमरी मूल रूप से उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग के छोटे से गांव नाग की रहने वाली है। बेटी की फिल्म को लेकर परिवार मंे खुशी का माहौल है। वही गांव वाले भी उनकी फिल्म को लेकर उत्साहित है। बुलबुल फेम, तृप्ति डिमरी के साथ इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बबिल खान, अमित सियाल, नीर राव, अविनाश राज शर्मा, आशीष सिंह व स्वास्तिका मुखर्जी शामिल हैं।

Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]