रुद्रपुर: आम आदमी पार्टी का कुनबा, उषा दिवाकर और किरण पांडे ने ली आप की सदस्यता…

AAM AADAMI PARTY RUDRAPUR
खबर शेयर करें

Uttarakhand Election 2022: रुद्रपुर विधानसभा में शुक्रवार को उषा दिवाकर और किरण पांडे विश्वास ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। दिल्ली विधानसभा की डिप्टी स्पीकर राखी बिरला ने दोनों को आम आदर्मी पार्टी की सदस्यता दिलाई। उन्होंने दोनों को आम आदमी पार्टी की टोपी और पट्टा पहनाकर पार्टी में स्वागत किया।

इस मौके पर दिल्ली विधानसभा की डिप्टी स्पीकर राखी बिरला ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार के कार्यों से लोग लगातार प्रभावित हो रहे है। जिसके चलते पंजाब,यूपी से लेकर उत्तराखंड तक लोग लगातार भाजपा-कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे है। दिल्ली विधानसभा की डिप्टी स्पीकर राखी बिरला ने कहा कि जिस तरह से दिल्ली मॉडल की चर्चाएं पूरे भारतवर्ष में हो रही है, उससे साफ होता है कि आने वाला समय बड़ा बदलाव लेकर आयेगा। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। यहां के लोग भाजपा-कांग्रेस के शासन से त्रस्त है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ में घर से महिला को घसीटकर ले गया गुलदार, इस हाल में मिली लाश

आम आदमी पार्टी में शामिल हुए उषा दिवाकर और किरण पांडे विश्वास ने कहा कि वह केजरीवाल सरकार के विकास कार्यों से प्रभावित हुए है, आज दिल्ली में जो सुविधाएं मिल रही है उसे देखकर हर कोई आम आदमी पार्टी से प्रभावित है। रुद्रपुर विधानसभा 66 से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नंदलाल प्रसाद ने दोनों का पार्टी में स्वागत किया। इस मौके पर विजय वर्मा, नितेश सिंह, सूजल अधिकारी, धर्मेन्द्र सिंह, विजय शिकारी, विजय दिवाकर, मनोज कालाकोटी, विद्या शर्मा, सुरेन्द्र गाबा, लाडी खैरा, अमर वर्मा आदि मौजूद रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *