रुद्रपुर: अब तक 4560 महिलाओं ने कराए रजिस्ट्रेशन : नंदलाल

खबर शेयर करें

Rudrapur News: महानगर अध्यक्ष रुद्रपुर नंदलाल प्रसाद ने अपने एक बयान में कहा है कि अरविंद केजरीवाल की चौथी गारंटी के तहत प्रत्येक महिला को जिसकी उम्र 18 वर्ष से ऊपर है को प्रत्येक माह ₹1000 आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर दिए जाएंगे। इस गारंटी के तहत महिलाओं में काफी उत्साह देखने को मिला है और इस गारंटी को खूब सराहा है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: खाई में गिरा वाहन, भाजपा नेता की दर्दनाक मौत...

उन्होंने कहा कि इस गारंटी के तहत आज तक 4560 महिलाओं ने अपना रजिस्ट्रेशन करा लिया हैं । यह योजना मातृशक्ति के सशक्तिकरण के लिए बनाई गई है । प्रत्येक माह ₹1000 मिलने से महिलाओं को काफी सहारा मिल जाएगा जिससे वह अपनी अति आवश्यक जरूरतों को पूरा कर सकेंगी। भारत में प्रत्येक माह त्योहार और मेहमान आते रहते हैं जिसमें अहम भूमिका मातृशक्ति की होती है इस योजना से खर्चे की चिंता दूर हो जाएगी । जो बेटियां इंटरमीडिएट पास कर डिग्री कॉलेज में पढ़ने जाती हैं इस योजना से उनके व्यक्तिगत खर्चे की चिंता दूर हो जाएगी ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखड: यहां सेब से भरा पिकअप खाई में गिरा, दो युवकों की दर्दनाक मौत...

केजरीवाल की चौथी गारंटी से महिलाओं का जीवन खुशहाल हो जाएगा। अरविंद केजरीवाल जी जो कहते हैं वह करते हैं । इस कार्यक्रम को सफल बनाने में, माजिद अली, सीमा मंडल, हरपाल सिंह,संजय कुमार, आलम, अमल साना,आरके पालीवाल, प्रमोद, राजकुमार, नितेश सिंह, आनंद मेसी, मोहसिन, रिजवान, धर्मेंद्र सिंह, चंद्रावती, अभिषेक, रितेश आदि मौजूद रहे है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *