Nainital: किशोरी से युवक ने कर दी ऐसी हरकत, लोगों की जमकर धुनाई के बाद पहुंचा जेल

nainital m manchle ki dhunaee
खबर शेयर करें

Naninital News: आये दिन महिलाओं से छेडख़ानी के मामले सामने आते है। ऐसे में कभी मचनले पकड़े जाते है तो कभी फरार हो जाते है। अब नैनीताल के मल्लीताल में शराब के नशे में धुत एक युवक ने स्कूल से घर जा रही किशोरी का रास्ता रोक उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवक की हरकत देख किशोरी के चीखने चिल्लाने लगी तो मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। फिर क्या था लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस युवक को कोतवाली ले आई। जहां पहुंचे किशोरी की पिता की तहरीर पर युवक के खिलाफ पोक्सो की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Ad

स्कूल से लौट रही थी छात्रा

जानकारी अनुसार मल्लीताल कोतवाली क्षेत्र निवासी 13 वर्षीय किशोरी शुक्रवार शाम स्कूल से घर लौट रही थी। इस दौरान स्कूली वाहन से उतरने के बाद कि शोरी पैदल अपने घर की ओर जा रही थी। इस बीच रास्ते में एक युवक ने उसका रास्ता रोक लिया। इसे बाद युवक किशोरी को पीछे से पकड़ कर जोर जबरदस्ती करने लगा। किशोरी ने चिल्लाना शुरू कर दिया। आवाज सुनकर लोग मौके की ओर दौड़े। तभी लोगों को आता देख युवक भाग निकला। लेकिन लोगों ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया फिर जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचित किया।

Ad

पोक्सो में दर्ज हुआ मुकदमा

सूचना के बाद चीता कॉन्स्टेबल एहसान अली अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी युवक को कोतवाली ले आए। जहां युवक का मेडिकल चेकअप कराया गया। मेडिकल में उसके शराब पीने की पुष्टि हुई। कोतवाली में किशोरी के पिता की ओर से छेड़छाड़ करने के आरोप लगाते हुए तहरीर दी गयी है। तहरीर के आधार पर प्रोस्पेक्ट लॉज सैनिक स्कूल निवासी देवेंद्र पुत्र अमरनाथ को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ 7/8 पोक्सो अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ की एक और बेटी ने बढ़ाया देवभूमि का मान, भारतीय सेना में बनी लेफ्टिनेंट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *