नैनीताल: पर्यटकों ने टैक्सी चालक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

The driver beat the driver by running NAINITAL
खबर शेयर करें

Nainital News: पयर्टन सीजन में लगातार दूसरे राज्यों से पयर्टक नैनीताल पहुंच रहे है। ऐसे में कई बार स्थानीय लोगों से पर्यटकों की अभद्रता की खबरें आती रहती है। अब नैनीताल में एक महिला पर्यटक से उलझना टैक्सी चालक को भारी पड़ गया। पर्यटकों ने टैक्सी चालक पर चोरी का आरोप लगाते हुए उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा दिया। वहीं बाकी पर्यटक भी चालक को मारने लगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कर टैक्सी चालक को बचाया। घटना की जानकारी पुलिस को नहीं लग पायी।

जानकारी के अनुसार शनिवार शाम मल्लीताल स्थित पंत पार्क में दिल्ली से आई एक महिला पर्यटक वहां से गुजर रहे टैक्सी चालक से टकरा गई। इस दौरान महिला पर्यटक व टैक्सी चालक में बहस हो गई। महिला के साथ आए बाकी लोगों ने चालक पर छेडख़ानी व चोरी का आरोप लगा उससे मारपीट शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीतालः (बड़ी खबर)-जंगल में मिली लापता युवक की लाश, परिजनों में मचा कोहराम…

मामला बढ़ता देख महिला और उसके साथ आए अन्य पर्यटक चालक पर टूट पड़े। मार से बचने के लिए चालक डीएसए पार्किंग की ओर दौड़ा, उसे भागते देख बाकी पर्यटक भी उसके पीछे पड़ गए और उसके साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान कुछ स्थानीय लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव किया और टैक्सी चालक को बचाया। मारपीट का कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया। देर शाम तक यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें कई पर्यटक स्थानीय युवक के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस मामले में पर्यटकों की ओर से या फिर चालक की ओर से पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *