नैनीताल: पति-पत्नी के बीच आयी तीसरी, विवाद के बाद पति चला नैनी झील में कूदने

PATI-PATNI K BICH PREMIKA
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Nainital: शुक्रवार को एक युवक ने झील में छलांग लगाने की कोशिश की, लेकिन राहगीरों ने उसे बचा लिया। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी और वो के बीच चल रही तनातनी से महिला परेशान थी। पुलिस की माने तो मल्लीताल निवासी एक युवक का पांच साल पहले दूसरे समुदाय की युवती से निकाह हुआ था। शादी के कुछ समय बाद ही युवक का एक अन्य युवती से प्रेेेेम प्रसंग शुरू हो गया। उसकी पत्नी को इसकी भनक लग गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बारात में न ले जाने पर दोस्त ने दूल्हे को भेजा 50 लाख का नोटिस, बोला दिल में चुभ गई बात…

इसके बाद महिला ने पति से बात की तो उसने मामला रफा-दफा करा दिया। फिर मामला कुछ दिनों के लिए शांत हो गया। विगत दिनो पहले ही पति-पत्नी के बीच वो के आने पर फिर खटपट हो गई। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़़ा हो गया तो वो भी कूद पड़ी। ऐसे में तंग आकर युवक आत्महत्या के इरादे से नैनीझील के किनारे जा पहुंचा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: अपात्रों को राशनकार्ड निरस्त करने का आखिरी मौका, पढि़ए पूरी खबर

इस दौरान वह झील में छलांग लगाने के लिए तैयार था कि राहगीरों ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने राहगीरों की मदद से उसे बचा लिया। इसके बाद पुलिस ने तीनों को कोतवाली बुलाया। यहां मंजर देखने लायक था तीनों एक-दूसरे को देख हाथापाई पर उतारू हो गए।पुलिस ने तीनों को फटकार लगाते शांत कराया। मामले की जांच कर रही उपनिरीक्षक पूजा मेहरा ने बताया कि युवक के खिलाफ शांति भंग की आशंका में कार्रवाई की गई है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *