Uttarakhand: पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद, पत्नी ने तवे से पति को उतारा मौत के घाट

खबर शेयर करें

Uttarakhand News: एक पत्नी ने खुद अपना ही सुराग उजाड़ दिया। ऐसा मामला ऊधमसिंह नगर में पहले भी आ चुका है। अब बाजपुर में के मोहल्ला सुभाषनगर में पति-पत्नी केे बीच हुए विवाद से नाराज पत्नी ने तवे और लकड़ी की फंटी से हमला कर पति की हत्या कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर आरोपी पत्नी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

हत्या के बाद ससुर को किया फोन

खबर बुधवार देर रात की है। बाजपुर के मोहल्ला सुभाषनगर निवासी चंद्रप्रकाश और उसकी पत्नी कंचन के बीच किसी बात पर विवाद हो गया। इससे नाराज कंचन ने तवे और लकड़ी की फंटी से चंद्रप्रकाश के सिर पर पर हमला कर दिया। हमले इतना खतरनाक था कि चंद्रप्रकाश की मौके पर मौत हो गई। गुरूवार सुबह उसने अपने ससुर से कहा कि पति को कुछ हो गया है। आनन-फानन में परिजन उसके घर पहुंचे तो देखा कि चंद्रप्रकाश के नाक और सिर से खून बह रहा था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर कोतवाल मनोज रतूड़ी, एसएसआई विनोद फर्त्याल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- खुलेआम चल रहा जुआ, राजपुरा के चार जुआरी गिरफ्तार

बहू किसी युवक से करती है बात

मृतक के पिता शंकर ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी बहू के पास एक युवक का फोन आता है। चंद्रप्रकाश को इसका पता चल गया था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद रहता था। चंद्रप्रकाश नशे का आदी भी था। पूछताछ में कंचन ने चंद्रप्रकाश के नशे करने और आए दिन मारपीट करने की बात कही। कोतवाल ने बताया कि आरोपी कंचन से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में सीओ अन्न राम आर्या का कहना है कि पिता शंकर की तहरीर पर आरोपी पत्नी कंचन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। देर शाम चंद्रप्रकाश का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]