Jobs News: AIIMS में नर्सिंग ऑफिसर पदों पर निकली नौकरी, कैसे करे आवेदन

AIIMS NORCET Sarkari Naukri 2022
खबर शेयर करें

AIIMS Nursing Officer Recruitment 2022: ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) ने नर्सिंग ऑफिसर (Nursing Officer) पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। अभ्यर्थी  के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर 21 अगस्त 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 4 अगस्त से शुरू की जा चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर ने की सीएम धामी से मुलाकात, पहाड़ी टोपी पहनाकर किया स्वागत

आधिकारिक सूचना के अनुसार गोरखपुर, रायबरेली, पटना, नई दिल्ली, ऋषिकेश, देवघर, भोपाल, जोधपुर, नागपुर,‌ बिलासपुर, भुवनेश्वर, रायपुर, राजकोट, गुवाहाटी और भटिंडा सहित अन्य जगहों पर नर्सिंग ऑफिसर पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। यह परीक्षा 11 सितंबर 2022 को ऑनलाइन मोड में आयोजित किए जाने की संभावना है। इसके लिए अभ्यर्थियों का एडमिट कार्ड भी तय समय के अंदर अपलोड कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः फाइनेंस कर्मी ने उठाया आत्मघाती कदम, सुसाइड नोट से खुला राज…

एम्स में नर्सिंग ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 30 साल तक की जाएगी। इसके अलावा अभ्यर्थी के पास B.Sc नर्सिंग की डिग्री या फिर जनरल नर्सिंग मिडवाइफरी में डिप्लोमा होना चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। अभ्यर्थी AIIMS NORCET 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.ac.in पर 21 अगस्त 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (खौफनाक)-पति ने पत्नी को गोबर में डूबो-डूबोकर मारा डाला, हत्या के बाद हुआ फरार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *