हल्द्वानी: समित टिक्कू को आप ने सौंपी प्रदेश की ये बड़ी जिम्मेदारी, पढ़िए पूरी खबर…

खबर शेयर करें

Haldwani News: आज जिला अध्यक्ष नैनीताल राजीव लोचन की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन आम आदमी पार्टी द्वारा किया गया। जिसमें प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया जी की संतुति पर आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के प्रदेश उपाध्यक्ष, (प्रदेश प्रभारी महिला मोर्चा), (प्रभारी अल्मोड़ा,नैनीताल) शिशुपाल सिंह रावत द्वारा, हल्द्वानी प्रभारी समित टिक्कू को प्रदेश सचिव संगठन और सह प्रभारी जिला नैनीताल नियुक्ति की घोषणा की।

प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल सिंह रावत ने समित टिक्कू को बधाई देते हुए कहा कि समित पूर्व प्रत्याशी रहे है और हल्द्वानी में केजरीवाल का चेहरा है, उनके पार्टी के प्रति समर्पण और लगन कों देखते हुए उन्हें इन नई जिम्मेदारियों को सौंपा गया है और हमको विश्वास है कि समित टिक्कू अपनी पूरी ईमानदारी से पद का निर्वहन करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: पहाड़ में शराब की दुकान खोलने का विरोध, शराब के पव्वों से महिलाओं का प्रदर्शन

उन्होंने कहा कि आगामी निकाय चुनाव को ध्यान में रखते हुए रखी गई है और आम आदमी पार्टी तेजी से लोगो को पार्टी के साथ जोड़ने और वार्डो में कार्यकारिणी बनाने पर कार्यरत है। आगामी निकाय चुनाव में पार्टी पूरे जोश और तैयारी के साथ मैदान में उतरेगी।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani Breaking: 15 जून को नीम करौली बाबा के धाम कैंचीधाम में मेला, यहां होगी पार्किंग

वही नवनियुक्त प्रदेश संगठन सचिव और सह प्रभारी नैनीताल समित टिक्कू ने शीर्ष नेतृत्व का आभार वयक्त करते हुए पार्टी द्वारा दी गई। नई जिम्मेदारी को पूर्ण निष्ठा से निभाने और साथ ही संगठन को मजबूत बनाने की बात कही और बताया तत्काल प्रभाव से कल ही प्रभारी के साथ नैनीताल विधानसभा का दौरा करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani: नानी के घर आई 9वी की छात्रा हुई लापता, परिवार परेशान


इस मौके कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष नैनीताल राजीव लोचन, कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा मंजू तिवारी, महिला मोर्चा अध्यक्ष माया दुबे, संगठन सचिव देवेंद्र कुमार, विधानसभा अध्यक्ष कालाढूंगी संजय कश्यप, गोपाल बिष्ट, श्रीकांत खंडेलवाल, डी एस कोटल्या, हरीश पांडेय, त्रिलोचन जोशी, हेमंत, सूरज, प्रमोद, मनोज, काशीनाथ, गीता, सुनीता, बीना आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

tyle> .ad { display: block; margin: 0 auto 8px; width: 100%; max-width: 640px; } Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]