हल्द्वानी: (अजब-गजब का चोर)-दुकान का ताला तोड़ चुराये कपड़े, फुटपाथ पर अपनी दुकान लगाकर बेच दिये…

JIND CHOR HALDWANI
खबर शेयर करें

हल्द्वानी: चोरी ने चोरी के नये तरीके अपना लिए है। जिससे लोगों को पता भी नहीं चल पायेगा कि वह चोर है। दूसरे की दुकान का माल चुराया अपनी दुकान लगाकर माल बेच दिया। ऐसा सुनकर आपको अजीब लग रहा होगा। ऐसा ही हुआ है हल्द्वानी शहर में। विगत दिनों बरेली रोड स्थित एक कपड़ों की दुकान का ताला तोडक़र चोरों ने वहां से कुछ नकदी और कपड़े चुरा लिया। इसके बाद खुद चोर उसे फुटफाथ पर बेचने लगे। जैसा ग्राहक मिले वैसे दाम। उधर दुकानदार को किसी ने जानकारी दी गई उसकी दुकान से चोरी हुआ माल फुटपाथ पर मिल रहा है। दुकानदार ने पुलिस से शिकायत की। आइये जानते है क्या है पूरा मामला।

Ad

बरेली रोड स्थित एक दुकान एक युवक ने कपड़े चुरा लिया। लॉकडाउन और कफ्र्यू के चलते उनकी दुकान पिछले कई दिनों से बंद थी। शनिवार को वह दुकान पहुंचे तो देखा कि उनका दरवाजा टूटा हुआ था। दुकान के साथ ही बराबर में स्थित गोदाम में सारा सामान बिखरा था। चोरों ने कुछ नकदी और कपड़ों पर हाथ साफ किया है। इस बीच दुकानदार को पता चला कि कुछ युवक चोरी का माल फुटपाथ पर बेच रहे है। दुकानदार मौके पर पहुंचा तो देखा कि उसकी दुकान का माल बिक रहा है। जब उसने पूछताछ की तो उल्टा युवक उससे बहस करने लगे। इस पर उसने पुलिस से शिकायत की। धमकी दी। मेडिकल कराने के बाद पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: कौसानी में इस हाल में मिली महिला की लाश, दस दिन से थी लापता….

दुकान से चोरी करने वाला कासिम निकला। पुलिस जांच में पता चला कि इससे पहले उस पर चार मुकदमें दर्ज है। जमानत पर छूटने के बाद वह फिर चोरी करने लग जाता है। चोरी का माल सडक़ किनारे फड़ लगाकर बेच देता है। फिलहाल पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। अगर आप भी सस्ते के चक्कर में राह चलते लोगों से कपड़े या अन्य सामान खरीद रहे है तो जरा देख के खरीदे। नहीं तो आपके पैसे तो जायेंगे ही माल भी लौटाना पड़ सकता है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *