Haldwani: हल्द्वानी में अजब चोर की गजब कहानी, जहां से चोरी की बाइक वहीं बेचने पहुंचा चोर…

खबर शेयर करें

Haldwani News: बाइक चोरी की खबरें और बाइक चोरों के बारे में आपने अक्सर पढ़ा और सुना होगा। लेकिन चोरी की बाइक को उसी जगह बेचने जाना, जहां से चोरी की थी, ऐसा सुना है। नहीं ना, तो हम आपको बताते है कि एक चोर ने पहले बाइक चोरी की फिर उसकी बाइक को उसी जगह बेचने चले गया। जब मामला खुला तो चोर फरार हो गया। अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है। आइये जानते है पूरी खबर…

हॉट बाजार से चोरी हुई बाइक

हल्द्वानी के मल्ला फतेहपुर मुखानी निवासी अमित रौतेला एक अस्पताल में काम करते हैं। उनका कहना था कि 28 मार्च को वह अपनी पत्नी के साथ कठघरिया के साप्ताहिक हाट बाजार में गए थे। बाजार में उन्होंने खरीददारी की, जब वह लौटे तो देखा कि जिस जगह उन्होंने अपनी बाइक खड़ी की थी वहां मौजूद नहीं है। उन्होंने पूरी बाजार में अपनी बाइक ढूंढ़ी, लेकिन बाइक कहीं नजर नही आयी। इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत मुखानी थाने में की। अमित बाइक खोने से परेशान थे।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: डीपीएस ने किया 10वीं और 12वीं के सीबीएसई टॉपर्स का सम्मान

अगले दिन उसी बाजार में बेचने आया

तभी शनिवार को एक फोन उनके पास आया, जो हाट बाजार के पास ही एक दर्जी का था। उसकी बात सुन अमित हैरान हो गया। दरअसल चोर बाइक लेकर दर्जी के पास पहुंचा और बेचने के लिए एक स्टांफ भी लाया। उसने दर्जी से बाइक की कीमत 12000 लगाई। सौदा तय हो गया तो दर्जी ने रजिस्ट्रेशन के लिए जब वाहन मालिक को फोन किया। उधर बाइक मालिक हैरान तो इधर दर्जी हैरान। तभी चोरी बाइक समेत वहां से खिसक गया। फिर सूचना पुलिस तक पहुंची। अब पुलिस का कहना है कि जल्द ही बाइक चोर को पकड़ लिया जायेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]