हल्द्वानी: (गजब)- वर्क फ्रॉम होम में स्मैकिया बन गया एक बहुराष्ट्रीय कंपनी का मैनेजर, पुलिस ने रंगे हाथ दबोचा

SMEK KARTA MANEGER
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Haldwani: उत्तराखंड में स्मैक ने अपनी जड़े जमा ली है। मैदान से लेकर पहाड़ तक स्मैक तस्करों ने अपना काला कारोबार फैला रखा है। युवा लगातार नशे की ओर बढ़ रहे है। विगत कुछ सालों से नशे का कारोबार उत्तराखंड तेजी से फैला है। अभी तक आपने युवा और किशोरों के स्मैक का लती होना सुना और पढ़ा होगा लेकिन अब एक ऐसा मामला पुलिस के सामने आया जिसे देखकर पुलिस भी चौक गई। एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में मैनेजर वर्क फ्रॉम होम में नशा करते पकड़ गया।

Ad

कोरोना महामारी के दौरान सैकड़ों लोग वर्क फ्रॉम होम अपने काम को निपटा रहे है। ऐसे में कई लोग इस दौरान नशे की ओर खींचे जा रहे है। पीलीकोठी क्षेत्र में स्मैक का सेवन करते हुए एक कंपनी मैनेजर को पुलिस ने पकड़ लिया। सडक़ के पास बाइक खड़ी कर उसे नशे की डोज लेते लोगों ने उसे देख लिया। इसकी सूचना लोगों ने मुखानी पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मैनेजर व उसके दोस्त को मौके से गिरफ्तार कर लिया। थाने में पूछताछ में युवक ने अपना परिचय बताया तो पुलिस भी हैरान हो गर्ई।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: कौसानी में इस हाल में मिली महिला की लाश, दस दिन से थी लापता….

जानकारी देते हुए एसओ मुखानी सुशील कुमार ने बताया कि जज फार्म निवासी 25 वर्षीय युवक की बाइक सीज कर दी गई है। युवक के माता.-पिता को मामले से अवगत कराते हुए थाने बुलाया गया। जहां युवक ने भविष्य में नशीले पदार्थों से दूर रहने का संकल्प लिया। पुलिस ने युवक के माता.पिता को भी इस संबंध में सचेत किया है। एसओ सुशील कुमार ने बताया कि काउंसलिंग के बाद उसे स्वजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *