हल्द्वानी: सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, हरियाणा से नाबालिग छोरी पहुंची प्रेमी के द्वार

खबर शेयर करें

Haldwani News: फेसबुक पर प्यार की खबरें अक्सर आपने पढ़ी और सुनी होंगी। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड के लाल कुआं माया है जहां हरियाणा की किशोरी का लालकुआं के युवक से सोशल मीडिया पर प्यार हो गया। दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो किशोरी अपना घरबार छोड़कर युवक के घर भाग आई। परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज की तो पानीपत पुलिस लालकुआं पहुंच गई। जहा से दोनों को साथ ले गई। दोनों को पानीपत कोर्ट में पेश किया जाएगा उसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

जानकारी के अनुसा हरियाणा के जिले पानीपत के समालखा थाना क्षेत्र से गत सप्ताह एक नाबालिक किशोरी लापता हो गई थी, परिजनों की तहरीर सौंपी।हरियाणा पुलिस बुधवार को किशोरी की तलाश में लालकुआं पहुंच गई, जिसके बाद लालकुआं पुलिस के सहयोग से किशाेरी को वीआईपी गेट स्थित कालोनी में निवास करने वाले युवक गोपी के घर से बरामद कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः मास्टर माइंड अब्दुल मलिक की बढ़ी मुश्किलें, 13 बीघा जमीन, 500 पेड़, निगम का नोटिस…

इस दौरान हरियाणा से आए पुलिसकर्मियों की युवक के परिजनों एवं मोहल्ले के लोगों से तीखी नोकझोंक भी हुई, परिजनों का कहना था कि किशोरी खुद यहां आई थी, काफी देर नोकझोक के बाद हरियाणा पुलिस युवक व किशोरी को लेकर पानीपत को रवाना हो गई। हरियाणा पुलिस के उपनिरीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि लापता किशोरी नाबालिक है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- गिरफ्तारी से बचने को बनभूलपुरा मास्टर माइंड अब्दुल मलिक ने ली कोर्ट को शरण...

पता चला है कि लालकुआं निवासी युवक गोपी की हरियाणा की किशोरी से सोशल मीडिया में बात हुई, जिसके बाद किशोरी हरियाणा से भाग कर लालकुआं आ गई।

Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *