हल्द्वानी: काठगोदाम थाने पहुंचा ननद-भाभी का झगड़़ा, भाभी ने दे दी ननद को कुछ ऐसी धमकी

kathgodam thana
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Haldwani: पुराने जमाने में आपने भाभी-ननद के झगड़ेे के किस्से बहुत सुनों होंगे। लेकिन धीरे-धीरे यह पुरानी बात हो गई। अब ऐसा ही भाभी-ननद के बीच झगड़े का मामला साामने आया है। इस झगड़े को सुनकर आपके भी होश उड़ जायेंगे। दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है। साथ ही दोनों ने एक-दूसरे पर संगीन आरोप लगाए हैं। ननद ने भाभी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह गली के लडक़ों से दुष्कर्म कराने की धमकी दे रही है। जिसकेे बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

Ad

जानकारी केे अनुसार काठगोदाम के कुमाऊं कॉलोनी निवासी महिला ने अपने ससुराल वालों पर बेवजह परेशान करने व कमरे में तोडफ़ोड़ करने का आरोप लगाया है। महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा कि उसके ससुराल वाले आए दिन उसे जान से मारने की कोशिश करते हैं। सभी ने मिलकर उसके कमरे की कुंडी तोड़ दी और अंदर रखा सामान तोडफ़ोड़ दिया। आए दिन सभी मिलकर गाली गलौज और मारपीट करते हैं और उल्टा जेल में डालने की धमकी देते हैं। उसे पहले भी जान से मारने की कोशिश के मामले में धारा 307 आईपीसी में मुकदमा भी दर्ज करवा दिया है। महिला ने ससुराल वालों से जान माल की गुहार लगाते हुए फिर से मुकदमा दर्ज करवाया है।

Ad

वहीं महिला की ननद ने भी भाभी के खिलाफ आरोपों की बौछार कर दी। ननद ने भी पुलिस को तहरीर देते हुए कि शनिवार 10 जुलाई की सुबह उसकी भाभी ने लड़ाई झगड़ा किया और पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। इस दौरान उसकी मां के हाथ और पैर में चोट लगी है। इसके बाद भाभी ने गाली -गलौज करते हुए कहा कि वह मोहल्ले के लडक़ों से उसे उठवा कर दुष्कर्म करा देगी। इस मामले मेंं काठगोदाम थाना प्रभारी विमल मिश्र ने बताया कि दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: ट्रैवलर ने मारी स्कूटी को जोरदार टक्कर, आरपीएफ की महिला सिपाही की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *