हल्द्वानी: रिश्तेदार सेे पत्नी के थे अवैध संबंध, पति ने कर दी पत्नी की हत्या…

amana murder kaladhungi
खबर शेयर करें

Kaladhungi Crime News: बैलपड़ाव क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया। जहां मंगलवार की देर रात एक महिला की हत्या कर दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद तत्काल जांच करते हुए पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने जो बताया उसे सुन पुलिस के भी होश उड़ गये। उसने बताया कि उसकी पत्नी के किसी और से अवैध संबंध थे जिसके चलते उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

रात में गायब हुई अमाना

जानकारी के अनुसार बुधवार को तडक़े करीब तीन बजे बैलपड़ाव चौकी पुलिस में एक फोन आया कि बैलपडाव रेंज के लूनियागांजा खत्ता में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। विवाहिता का शव घर के पीछे पराली के ढेर में मिला है। विवाहिता 18 वर्षीय आमना निकली। मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ की तो पता चला कि मंगलवार रात घर के सभी लोग सो गए थे। उस समय आमना मोबाइल पर गेम खेल रही थी। इसके बाद करीब रात एक बजे आमना की मां सपूरा बाथरूम जाने के लिए उठी तो आमना को बिस्तर पर नहीं देखा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- महिला यात्री से छेड़छाड़ मामले में उतराखंड रोडवेज का बड़ा एक्शन, चालक सस्पेंड और परिचालक की सेवा समाप्त

घर के पीछे मिली लाश

बेटी को घर पर न देख उसने परिवार के अन्य लोगों को बताया तो परिजन रात में उसकी तलााश में जुट गये। तभी घर के पीछे पराली के ढेर पर उसका शव मिला। इसके बाद सीओ बलजीत भाकुनी व थानाध्यक्ष राजवीर सिंह नेगी ने मौके पर पहुंचे तो स्वजन ने पति पर बेटी की हत्या का आरोप लगा दिया। परिजनों की तहरीर की पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आमना के पति हरिद्वार निवासी रियासत व उसके परिजनों से पूछताछ की। इस दौरान रियासत ने हत्या की बात कुबूल कर ली।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः खाना पैक कराने गये चार दोस्तों को जमकर पीटा, मरा समझकर फरार हुए हमलावर

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

एसपी क्राइम जगदीश चंद्र ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि आमना के पति रियासत से सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया। करीब डेढ़ साल पहले उसका निकाह आमना से हुआ था, पर गौना नहीं हुआ था। इसलिए आमना मायके में ही रहती थी। उसने बताया कि कुछ माह पहले वह धान की पराली एकत्र करने लुनियागांजा खत्ता आया तो अपने मामा-मामी हनीफ व यामीन के यहां रहने लगा। तभी उसके पता चला कि आमना का अपने रिश्तेदार के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है। एक दिन उसने दोनों को रंगे हाथ पकड़ा भी लिया।

चुन्नी से घोट दिया आमना का गला

जिसके बाद वह अमाना से नफरत करने लगा। ऐसे में वह बदले की आग मेें जल रहा था। मंगलवार रात वाट्सएप पर चैट करते हुए उसने आमना को घर से बाहर बुला लिया और प्रेम-प्रसंग के बारे में पूछा तो दोनों में झड़प हो गई। इस दौरान उसे चुन्नी से आमना का गला घोट दिया। शव उसके घर के पीछे पराली की ढेर पर फेंक दिया। हत्याकांड के बाद वह अपने मामा के घर आ गया। इसके थोड़ी देर में आमना के घर से फोन आया कि उसकी मौत हो गई है। मामा व मामी के साथ वह भी पराली के ढेर तक गया। किसी को उस पर शक न हो, ऐसे में उसने आमना व अपने मोबाइल से चैट भी डिलीट कर दी। लेकिन अंत में वह पुलिस के जाल में फंस गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *