हल्द्वानी: जीतपुर नेगी की जनता ने मंत्री बंशीधर भगत पर बरसाये फूल, नगर निगम में शामिल होने पर ऐसे किया स्वागत…

BANSHIDHAR BHAGAT
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: आज कैबिनेट मंत्री व कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत जीतपुर नेगी कालोनी पहुंचे। जहां ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया। जीतपुर नेगी के नगर निगम में शामिल होने का प्रस्ताव कैबिनेट में पास होने पर ग्रामीणों में खुशी का माहौल है। ऐसे में आज मंत्री भगत का ढोल-नगाड़ों के साथ स्वागत किया। लोगों ने फूलमालाओं से उनका धन्यवाद अदा किया।

कार्यक्रम की शुरूआत करते हुए सबसे पहले पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य हरीश नेगी ने मंत्री बंशीधर भगत को फूलमाला पहनाकर स्वागत किया। इसके बाद एक के बाद एक फूलमालाओं से भगत का स्वागत हुआ। मंत्री भगत को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। ऐसा स्वागत देख भगत खुश नजर आये। पूर्व प्रधान मोहन सिंह नेेगी ने जीतपुर नेगी कालोनी को नगर निगम में शामिल करने पर मंत्री भगत का धन्यवाद अदा करते हुए कहा कि जीतपुर की जनता हमेशा आपके साथ खड़ी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (सनसनीखेज)-धारचूला में नाना ने दो साल के नाती की गर्दन काटी, बचाव में आये दादा की दो अंगुलियां कटी...

इस मौके पर मंत्री बंशीधर भगत ने कहा कि यह ग्रामीणों के सहयोग से हो सका। उन्होंने कहा कि अगली बार सत्ता में आते ही विकास की शुरूआत जीतपुर नेगी कालोनी से होगी। पेयजल, बिजली और सडक़ों से क्षेत्र का विकास किया जायेगा। उन्होंने साथ ही कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के एक नेता कहते है कि सुबह उन्होंने ज्ञापन दिया शाम को जीतपुर नेगी कालोनी को नगर निगम शामिल किया गया। ऐसे जुमुलेबाजों से जनता बचके रहे। उन्होंने लोगों को क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर:(बड़ी खबर)- पहले साथ बैठकर पी शराब, फिर 100 रूपये के चक्कर में कर दिया मर्डर

इस दौरान कार्यक्रम में पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य हरीश नेगी, पूर्व प्रधान मोहन सिंह नेगी, पार्षद राजू नेगी, नामित पार्षद कैलाश भट्ट, कृष्णा सिंह बिष्ट, विक्रम सिंह नेगी, कृष्ण कुमार, हरीश सुयाल, सुरेश कश्यप, जगदीश उनियाल, दीपक आर्य, पिक्कू गुप्ता, आनंद पांडे, शंकर पांडे, लाल सिंह, राजेन्द्र प्रसाद, दनी राम, मदन लाल, गिरधारी लाल सहित कई लोग मौजूद रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *