Haldwani News: पास देने को कहा तो बुग्गी सवारों ने फोड़ दिया बाइक सवार का सिर, बोला तू कहीं भी जा लेकिन कुछ बिगाड़ नहीं सकता है…

BAGGI CHALAK NE FODA SIR
खबर शेयर करें

Haldwani News:आज के दौर में हर किसी को अपना वाहन आगे भगाने की रहती है ऐसे में कई बार बड़़े हादसे हो जाते है तो कई बार लोग सडक़ पर ही भिड़ जाते है। ऐसा ही एक मामला हल्द्वानी के बनभूलपुरा में देखने को मिला। जहां गाड़ी ओवरटेक करने के दौरान पास देने को लेकर एक बुग्गी चालक ने बाइक सवार से झगड़े हो गया विवाद इतना बढ़ गया कि बुग्गी चालक ने बेलचे से बाइक सवार पर वार कर दिया। जिससेे बाइक सवार की सिर फूट गया। बाइक सवार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ाः (Big News)-अनुसूचित जाति के नेता जगदीश हत्याकांड में बड़ा खुलासा, यहां की गई हत्या

इंद्रानगर छोटी रोड निवासी तौसीफ हुसैन पुत्र ताकिर हुसैन ने बनभूलपुरा थाने में तहरीर देते हुए कहा कि वह बाइक से घर जा रहा था। तभी रास्ते मे इंद्रानगर निवासी शीबान अपनी बुग्गी को बीच रास्ते मे लिए खड़ा था। इस दौरान बाइक सवार ने बुग्गी को किनारे करने को कहा तो बुग्गी चालक शीबान व उसके भाई जीशान ने गाली-गलौज शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  श्राद्ध पितृ पक्ष: पितृदोष से मुक्ति के उपाय, बता रहे हैं पं.पवन डंडरियाल शास्त्री

बाइक सवार का आरोप है कि गाली का विरोध करने पर दोनों भाइयों ने मारपीट शुरू कर दिया।बुग्गी में रखे हुए लोहे के बेलचे से हमला करते हुए सिर में मार दिया। जिससे उसका सिर फट गया और खून बहने लगा। मारपीट के बाद जान से मारने की धमकी देकर कहा है कि तू कहीं भी जा लेकिन कुछ बिगाड़ नहीं सकता है। जिसके बाद पीडि़त बाइक सवार ने अस्पताल पहुंचकर अपना इलाज कराया। जिसकी मेडिकल रिपोर्ट भी पुलिस को सौंपी है। बनभूलपुरा पुलिस ने बुग्गी चालक व उसके भाई के खिलाफ मारपीट करने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *