हल्द्वानी: लव, सेक्स और धोखा, अब पहुंचा जेल

LOVE SEX OR DHOKHA HALDWANI NEWS
खबर शेयर करें

HALDWANI CRIME NEWS:  बरेली रोड पर रहने वाली एक युवती को बनभूलपुरा के लाइन नंबर 17 निवासी एक युवक ने पहले तो दोस्ती न करने पर नस काट लेने की धमकियों के सहारे दोस्ती के लिए राजी किया ​और फिर उसे अपने घर बुलाकर शादी का झांसा देकर एक शारीरिक संबंध बनाए। अब इसकी वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर युवती को लगातार ब्लैकमेल करते हुए उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। युवती की शिकायत पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करके जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: (बड़ी खबर)-ढह गया नकलमाफिया हाकम का रिसोर्ट , उत्तराखंड में चर्चित रहा ये करोड़ों का रिसोर्ट

यह घटना क्रम कई वर्षों से चला आ रहा था। युवती का आरोप है कि कई वर्षों से लाइन नंबर 17 निवासी जावेद उसका पीछे कर रहा था। जब उसने उसे घास नहीं डाली तो जावेद ने उसे धमकी दी कि यदि उसने उसके साथ दोस्ती नहीं की तो वह अपने हाथ की नस काट कर आत्महत्या कर लेगा। युवती का कहना है कि इससे उसका दिल पसीज गया और उसने उसके साथ दोस्ती स्वीकार कर ली।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः मौसम ने बदली करवट तो हुआ ठंड का अहसास, यहां हुई बर्फबारी...

कुछ दिन तक तो जावेद अपनी मर्यादा में रहा, लेकिन एक दिन उसने युवकी को अपने घर पर बुलाया और उसके सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया। युवती भी विवाह के लिए राजी हो गई। इसके बाद उसने युवती से शारीरिक संबंध बनाए। इसी दौरान आरोपी जावेद ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः जापानी बुखार से सुशीला तिवारी अस्पताल में एक की मौत, एक और मरीज है भर्ती

युवती का कई बार शारीरिक शोषण करने के बाद भी जावेद ने उसके साथ विवाह नहीं किया। उल्टे विरोध करने पर वह उस वीडियो को वायरल करने की धमकियां देने लगा। आखिर हारकर युवती अब पुलिस के पास पहुंची और जावेद के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई। पुलसि ने प्रारंभिक जांच के बाद जावेद को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *