हल्द्वानी: बिजली के दरों में वृद्धि जनता की जेब में डाका: सुमित हृदयेश

खबर शेयर करें

Haldwani News: हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने जारी बयान में कहा है कि प्रदेश की डबल इंजन सरकार ने आम जनमानस के साथ छलावा किया है। लोकसभा चुनाव के मतदान के तुरंत बाद ही बिजली की दरों में 6.92 फ़ीसदी की बढ़ोतरी कर दी गई है, जिससे आम जनमानस बहुत त्रस्त हो चुका हैं। आमदनी में लगातार गिरावट और बेतहाशा बढ़ती हुई चौतरफा महंगाई की मार के बाद अब उपभोक्ताओं को यह बिजली के बिल में बढ़ोतरी का अतिरिक्त बोझ भी सहन करना पड़ेगा। आम जनमानस की समस्याओं से सरकार का कोई लेना देना नही, आर्थिक रूप से टूट चुके गरीब, मध्य वर्ग को इस प्रस्तावित अतिरिक्त बोझ से राहत देने के लिए प्रदेश सरकार तत्काल उपाय निकाल कर आम जनता को राहत देने का काम करना चाहिए।

विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि पहाड़ो में लगी भीषण आग के समाधान के लिए भी सरकार ने अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाए है सरकार गहरी नींद में सोयी हुई हैं और आम जनमानस हर तरफ़ से संकट ही संकट झेल रहा हैं।

यह भी पढ़ें 👉   Big News: उत्तराखण्ड पीसीएस प्रारंभिक परीक्षा स्थगित, UKPSC ने घोषित की नई तारीख

सुमित हृदयेश ने कहा कि इस वर्ष पानी का भी गहरा संकट आमजन को हो रहा है पहाड़ो में पानी के श्रोत भी सूखते जा रहे है सरकार इस विषय पर भी अपना ध्यान नहीं दे रही है। प्रदेश में हर तरफ़ पानी की क़िल्लत बढ़ती जा रही है राज्य की सरकार को तुरंत ट्यूबवलों का इंतज़ाम, रेन वाटर हार्वेस्टिंग कर जल संरक्षण करना चाहिए और जो ओवर हेड टैंक बनाए गए उनमें पानी भरना चाहिए जिससे पानी का संकट कम हो सके परंतु राज्य की सरकार अपनी धुन में चल रही है जिसका कांग्रेस पार्टी पुरज़ोर तरीक़े से विरोध करती है।

Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]