हल्द्वानी: जीतपुर नेगी में आप की ने नुक्कड़ सभा, जनता को गारंटी कार्ड योजना की जानकारी..

AAM AADMI PAREY
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: आज कालाढूंगी विधानसभा के जीतपुर नेगी कालोनी में आम आम आदमी पार्टी के सर्किल प्रभारी संजय कश्यप के नेतृत्व में एक नुक्कड़ सभा और घर-घर दस्तक कार्यक्रम किया गया। इस मौके पर संजय कश्यप ने आप के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल द्वारा उत्तराखंड में जनता के लिए की चारों गारंटी के बारे में जानकारी दी। साथ ही सैकड़ों लोगों के गारंटी कार्ड भी भरवाये।

उन्होंने कहा कि अगर उत्तराखँड में आप की सरकारी बनती है तो इसका जनता को फायदा मिलेगा। अरविंद केजरीवाल जो कहते है वो करते है। अगर दिल्ली में बिजली फ्री मिल सकती है तो उत्त्तराखँड में क्यों नहीं मिल सकती है। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली के स्कूलों की चर्चा पूरे भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों तक हो रही है। ऐसे में उत्तराखंड के स्कूलों और शिक्षा के स्तर को भी सुधारा जा सकता है। सभी लोगों ने आम आदमी पार्टी की हर योजना को समझा और सराहना भी की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः खाकी पर फिर लगा दाग, हल्द्वानी में पुलिसकर्मी ने बीएससी की छात्रा से की छेड़छाड़…
AAM AADAMI PARTY JEETPUR NEGI

इस दौरान कार्यक्रम में बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष एस के खंडेलवाल, प्रदेश प्रवक्ता डीएस कोटलिया, प्रदेश कार्यकारणी सदस्य त्रिलोचन जोशी, सर्किल प्रभारी संजय कश्यप, क्रांतिकारी सूरज कुमार, पवन कुमार, तरूण कश्यप, गौरव कश्यप, जगदीश मौर्या, महेश मुखिया, रवींद्र कनवाल, अमरजीत, कृष्णा साहू आदि मौजूद रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *