हल्द्वानी: मैं कभी कॉग्रेस का सदस्य था ही नहीं तो फिर निष्कासन कैसा: उवेश राजा

Ad
खबर शेयर करें

Haldwani News: आज बनभूलपुरा संघर्ष समिति संयोजक उवेश राजा ने उनके हल्द्वानी कांग्रेस महानगर अध्यक्ष द्वारा निष्कासन किये जाने पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि महानगर अध्यक्ष ने चमचागिरी की हदें पार करके बिना जांच किये मेरा निष्कासन कर दिया। गजब की बात यह है कि मैं कभी कांग्रेस में एक रुपये का भी सदस्य नही रहा , मेरा निष्कासन कर दिया। जब में कांग्रेस का सदस्य ही नही तो निष्कासन कैसा।

Ad

उवेश रजा ने कहा कि सच्चाई से घबराई कांग्रेस ने हल्द्वानी कांग्रेस प्रत्याशी के इशारे में बिना जांच पड़ताल के उन्हें निष्कासन कर दिया। उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस के सदस्य हैं, कॉग्रेस ने निष्कासन करके अपने मानसिकता व बौखलाहट का परिचय दिया।इससे हल्द्वानी कांग्रेस की बेचैनी और बौखलाहट सबके सामने आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: (बड़ी खबर)- गुलाब घाटी के पास खाई में समाई पिकअप, लिफ्ट लेकर बैठे युवक की मौत...

उन्होंने कहा कि बड़ी हैरानी की बात हैं हल्द्वानी कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष को ज्ञात होना चाहिए कि कांग्रेस में निष्कासन का अधिकार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का होता है। इससे पता चलता है कि महानगर अध्यक्ष कांग्रेस प्रत्याशी के गुलामी कर रहे है और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के अधिकारों का हनन कर रहे हैं। इससे तो स्वयं उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही बनती है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः जिला पंचायत अध्यक्ष ने इस अधिकारी को लगाई फटकार, सुधर जाओ, नहीं तो बाहर कर दूंगी…

उवेश राजा ने कहा कि वे विधिक राय लेकर कांग्रेस महानगर अध्यक्ष के खिलाफ विधिक कार्यवाही करेंगे। कहा कि वे हमेशा से वनभूलपुरा क्षेत्र की समस्याओं व मालिकाना हक की लड़ाई,रेलवे की लड़ाई लड़ते आए है और आगे भी क्षेत्र की समस्याओं को लेकर संघर्षरत रहेंगे। हल्द्वानी कांग्रेस ने हमेशा से बनभूलपुरा क्षेत्र के साथ भेदभाव व गुमराह करने का काम किया है जबकि कांग्रेस प्रत्याशी की जीत में हमेशा से बनभूलपुरा क्षेत्र की भूमिका रही है।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *