हल्द्वानी: नगर निगम मेें शामिल होने पर जीतपुर नेगी में खुशी का माहौल, ग्रामीणों ने बांटी मिठाई..

JEETPUR NEGI NAGAR NIGAM
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: कैबिनेट की बैठक में जीतपुर नेगी कालोनी को नगर निगम में शामिल होने के प्रस्ताव के बाद जीतपुर नेगी के ग्रामीणों में खुशी का माहौल है। लंबे समय से नगर निगम में शामिल करने की मांग को लेकर जीतपुर नेगी कालोनी के लोगों की मेहनत रंग लायी। ऐसे में आज सामाजिक कार्यकर्ता संजय कश्यप के कार्यालय में जीतपुर नेगी के युवाओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।

Ad

इस दौरान सामाजिक कार्यकर्ता संजय कश्यप ने कहा कि जीतपुर नेगी के ग्रामीणों की मेहनत रंग लाई। गांव के हर व्यक्ति का इस संघर्ष में योगदान है। जिस तरह से पिछले दो साल से ग्रामीणों ने कंधे से कंधा मिलाकर कार्य किया वह काबीलेतारीफ है। उन्होंने इस योगदान के लिए सभी ग्रामीणों का शुक्रिया अदा किया। साथ ही सभी को नये साल की बधाई भी दी। मिष्ठान वितरण कार्यक्रम में

Ad

सूरज कुमार, खीमानंद आर्य, कमल कुमार, यशपाल आर्य, तरूण कश्यप, पवन कुमार, विक्रम सरकार, हिमांशु कश्यप, सोनू कश्यप, अमरजीत मुखिया, चंदन कश्यप, गौरव कश्यप, पवन धामी, भरत कश्यप, पिन्टू कश्यप, संजीव कुमार, बादशाह कश्यप, गौरव कश्यप, दीपक चन्द्र, नीरज कुमार, जीवन राम, प्रकाश राम, हिमांशु सतवाल, रिषभ, कुनाल आदि मौजूद रहे।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: खाई में गिरी कार, शादी की शॉपिंग कर लौट रहे एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *