Haldwani: ग्राफिक एरा के फ्लाइट कैडेट पंकज सीएम छात्रवृत्ति स्वर्ण पदक से सम्मानित

खबर शेयर करें

Haldwani News: ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी हल्द्वानी के बीसीए चौथे सेमेस्टर के छात्र और एनसीसी के फ्लाइट कैडेट पंकज पंचपाल ने एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है, पंचपाल को मुख्यमंत्री छात्रवृत्ति स्वर्ण पदक से सम्मानित किया गया है।

बता दें पूर्व में उन्होंने प्रतिष्ठित AIVSC (राष्ट्रीय स्तर) स्कीट शूटिंग प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतकर संस्थान का नाम रोशन किया। निपुण एथलीट पंचपाल, विश्वविद्यालय की AIVSC 2023 टीम के अभिन्न अंग थे और उन्होंने विभिन्न राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में अनुकरणीय कौशल का प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: काठगोदाम में चलती ट्रक में लगी आग, ऐसे बची चालक और कंडक्टर की जान

इतना ही नहीं उन्होंने हाल में गणतंत्र दिवस शिविर और प्रधानमंत्री रैली जैसे महत्वपूर्ण कैंप में सक्रिय भागीदारी की। इन सब उपलब्धियों के चलते पंचपाल को मुख्यमंत्री छात्रवृत्ति स्वर्ण पदक से सम्मानित किया गया है जो उनकी शैक्षणिक और पाठ्येतर उत्कृष्टता को और उजागर करता है। उनका शानदार प्रदर्शन विश्वविद्यालय की बहुआयामी प्रतिभाओं को पोषित करने और अपने छात्रों के बीच सफलता की संस्कृति को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा:(बड़ी खबर)- सोमेश्वर में जंगल की आग में जला युवक, बुझ गया घर का इकलौता चिराग

परिसर निदेशक डॉक्टर मनीष कुमार बिष्ट और फ्लाइंग ऑफिसर डॉक्टर उदित कुमार पाण्डेय ने पंचपाल को बधाई दी। निदेशक डॉक्टर मनीष कुमार बिष्ट ने कहा कि यूनिवर्सिटी छात्रों के हर तरह से विकास करने में उनकी मदद के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं डॉ. उदित पांडे का मानना है कि पंचपाल की इस उपलब्धि से और कैडेट्स को भी आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलेगी।

Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]