हल्द्वानी: डोर टू डोर पहुंचे आप प्रत्याशी टिक्कू, बोले भाजपा-कांग्रेस को नकार रही जनता…

SAMIT TIKKU AAP
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: आज डोर टू डोर का कार्यक्रम में हल्द्वानी से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी समित टिक्कू कई जगहों पर जनसंपर्क किया। दमुआढूंगा, मल्ला प्लॉट, कुमाऊं कॉलोनी, सरदार की कोठी में जनसंपर्क किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने समित टिक्कू के लिए वोटों की अपील की। आप प्रत्याशी टिक्कू ने कहा कि हल्द्वानी की जनता का रुझान आम आदमी पार्टी की तरफ आ चुका है। चुनाव चिन्ह झाड़ू लोकप्रिय हो चुका है। अब जनता भी बदलाव चाहती है। जनता बीजेपी और कांग्रेस के कार्य से खुश नहीं है। और अब वह आम आदमी पार्टी को एक मौका देना चाहती है। आम आदमी पार्टी ने अपनी कार्य नीतियों को एक नया आयाम देने की कोशिश की है। जनता द्वारा राष्ट्र संघ अध्यक्ष अरविंद के जरीवाल की कार्य नीतियों को सराहा जा रहा है, जो उन्होंने कहा है वह तो उन्होंने किया है और जो उन्होंने नहीं कहा वह भी किया। दिल्ली में इन्हीं कार्य शैलियों के चलते जनता ने उनको तीसरी बार भारी बहु मतों के साथ विजयी बनाया है।

Ad

प्रत्याशी समित टिक्कू के अनुसार आम आदमी पार्टी सत्ता में आने के बाद हल्द्वानी का विकास करेगी और बहुत सारी समस्याएं हैं जिनसे जनता ग्रसित है उसको जल्द से जल्द हल करेगी। आम आदमी पार्टी ने महिलाओं के प्रति सम्मान और विश्वास दिखाते हुए उत्तराखंड में सबसे अधिक महिलाओं को टिकट दिया है। और यह भी एक कारण है कि आम आदमी पार्टी के प्रति महिलाओं में निष्ठा बड़ी है।

Ad

आम आदमी पार्टी ने जनता की समस्याओं को समझते हुए अपनी 5 गारंटीयां दी है जिसके अंतर्गत शिक्षा जो उत्तराखंड का एक महत्वपूर्ण मुद्दा है ।इसके लिए अच्छे स्कूलों के साथ अच्छी शिक्षा व्यवस्था की जाएगी। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के लिए अच्छे अस्पताल होंगे, जहां पर 24 घंटे स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध रहेंगी। पलायन दर को रोकने के लिए रोजगार का सृजन किया जाएगा। 300 यूनिट बिजली हर घर को निशुल्क को दी जाएगी। 18 वर्ष से ऊपर की महिलाओं को 1000 का प्रतिमाह दिए जाएंगे। इसके साथ ही सैन्य वर्ग की शहादत पर सम्मान सहायता राशि एककरोड़ रुपए के साथ रिटायर्ड सैनिकों के लिए रोजगार की व्यवस्था की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: ट्रैवलर ने मारी स्कूटी को जोरदार टक्कर, आरपीएफ की महिला सिपाही की मौत

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी से प्रभावित होकर जनता ने मन बना लिया है कि इस बार आम आदमी पार्टी को मौका जरूर देगी। आम आदमी पार्टी महिलाओं के उत्थान के लिए भी कार्य करेगी अन्य दलों ने सिर्फ बातें कही है लेकिन यह पार्टी सिर्फ बातें ना करके के काम भी कर के दिखायेगी। उत्तराखंड का जीतना विकास होना चाहिए था उतना नहीं हुआ है। बीजेपी और कांग्रेस से जनता त्रस्त हो चुकी है और पूर्ण समर्थन के साथ आम आदमी पार्टी में आना चाहती है‌।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: जून के दूसरे सप्ताह में आयेगा उत्तराखंड बोर्ड का रिजल्ट, पढिय़े पूरी खबर…

इस मौके पर मीडिया प्रभारी रमेश कांडपाल, विधानसभा उपाध्यक्ष नीरज श्रीवास्तव, महिला उपाध्यक्ष मोहिनी देवी, महिला अध्यक्ष रेणुका, प्रदेश सचिव बीना देवी, जिला अध्यक्ष अल्मोड़ा राजीव लोचन, दीप पांडे आदि मौजूद रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *