हल्द्वानी: भाजपा नेता कोरंगा ने लिया सुशीला तिवारी अस्पताल का जायजा, जाना मरीजों का हाल…

shankar kornga bjp
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: देर शाम भाजपा नेता और पूर्व प्रदेश मंत्री शंकर सिंह कोरंगा ने सुशीला तिवारी अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान सबसे पहले कोरंगा सुशीला तिवारी के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचे जहां उन्होंने वार्ड में भर्ती मरीजों से बातचीत कर और उनकी समस्या को जाना। इस दौरान चिकित्सकों से भी जानकारी ली। किसी तरह की असुविधा या समस्या होने पर अवगत कराने को कहा। बता दें कि कोरंगा लगातार जनहित कार्यों में बढ़-चढक़र हिस्सा ले रहे है। इससे पहले भी कोरंगा हल्द्वानी बेस अस्पताल का निरीक्षण कर वहां की समस्याएं सुन चुके है।

सुशीला तिवारी अस्पताल में निरीक्षण के दौरान कोरंगा ने जच्चा-बच्चा वार्ड में भर्ती महिलाओं के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी जुटाई। मरीजों से समस्याएं और दवाई आदि की बारे में पूछताछ की। निरीक्षण में अस्पताल से किसी तरह की कोई शिकायत नहीं आयी। इस दौरान पहाड़ से आये कई मरीजों से कुमाऊंनी में वार्ता कर हालचाल और समस्याओं के बारे में जानकारी ली।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर:(बड़ी खबर)- पहले साथ बैठकर पी शराब, फिर 100 रूपये के चक्कर में कर दिया मर्डर

कोरंगा राज्य सरकार तक जनता की हर समस्या को पहुंचाने का काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि आगे में उनका कार्य जारी रहेगा। इस दौरान उनके साथ निरीक्षण में व्यापार मंडल हल्द्वानी के अध्यक्ष योगेश शर्मा, पार्षद तन्मय रावत, मोहित जोशी पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष, विशाल नेगी जिला उपाध्यक्ष युवा मोर्चा व मीडिया प्रभारी मनोज कुमार आदि मौजूद रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *