हल्द्वानी: (बड़ी खबर)- वीडियों कॉल कर दी आत्महत्या की धमकी, जंगल में इस हाल में मिला युवक का शव

VIDEO CALL KAR KI AATMHATYA
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Haldwani: कालाढूंगी में एक युवक का शव मिलने का बाद सनसनी फैल गई। गुरुवार को युवक ने वीडियो काल करके आत्महत्या की धमकी दी थी। जिसके बाद परिजनों ने उसे कई जगह ढूंढा। वहीं बार-बार उसके मोबाइल पर कॉल की लेकिन उसका मोबाइल बंद मिला। युवक रूद्रपुर की एक फैक्ट्री में काम करता था। गुरुवार शाम उसकी स्कूटी बुबू मंदिर के पास मिली। लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। आज उसका शव बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: खाने में नॉनवेज के बजाय बीबी ने बनाई दाल तो जमकर की धुनाई, फिर ऐसे किया हाई वोल्टेज ड्रामा

जानकारी के अनुसार रुद्रपुर में प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले नलनी गांव निवासी चंदन अधिकारी पुत्र स्व. दीवान सिंह घर लौटते वक्त संदिग्ध हालत में रास्ते से गुम हो गया। उनकी स्कूटी नैनीताल रोड में ब्रह्मबुबू मंदिर जाने वाले रास्ते पर मिली। परिजनों के अनुसार चंदन ने गुुरुवार दोपहर घर वालों को वीडियो कॉल कर सुसाइड करने की धमकी दे रहा था। इसके बाद जब परिजनों ने उसे समझाने के लिए उसे फोन किया तो उसने कॉल रिसीव नहीं की।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: 1 अक्टूबर से दिल्ली नहीं जा पायेगी उत्तराखंड रोडवेज की 200 बसें, पढ़ लिजिए पूरी खबर

अनहोनी की आशंका से परिजन उसे ढूंढने के लिए दिन भर पुलिस व गांव के लोग जंगल में खाक छानते रहे, लेकिन युवक का कोई पता नहीं चला। एसआई रमेश पंत ने बताया कि युवक के सुसाइड करने की धमकी देने व लापता होने की मौखिक सूचना पुलिस को मिली है। पुलिस व परिजन युवक की खोजबीन में जुटे हैं। आज उसका शव जंगल में बरामद हुआ। चंदन की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *