हल्द्वानी: आशिक मिजाज प्रोफेसर साहब ने की छात्रा से गंदी बात, ऑडियो वायरल होने के बाद उतरा आशिकी का भूत …

ASHIK MIJAJ TEACHER KI GANDI BAAT
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: छात्राओं के साथ अश£ील बातों की कई खबरें आपने पढ़ी होंगी। कई शिक्षक गुरू कम आशिक ज्यादा बन जाते है। ऐसा ही एक मामला हल्दूचौड़ स्थित लालबहादुर शास्त्री राजकीय महाविद्यालय में देखने को मिला। जहां प्रोफेसर ने छात्रा से फोन पर अश्लील बातें की। ऐसे में छात्रा का पारा चढ़ गया। फिर क्या था,मामले को निपटाने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद आशिक मिजाज प्रोफेसर साहब का ऑडियो वायरल हो गया। फिर तो पूरे कॉलेज में हंगामा हो गया। सूचना पर पुलिस की एंट्री भी हो गई। प्रोफेसर साहब को थाने लाया गया, जहां छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: गजब यहां एक साथ दिखे पांच तेंदुए, ग्रामीणों में दहशत

23 मिनट की बातचीत का आडियो वायरल

जानकारी के अनुसार तीन दिन पहले हल्दूचौड़ स्थित लाल बहादुर शात्री राजकीय महाविद्यालय की दो छात्राओं ने अपने असाइनमेंट जमा करने को लेकर भूगोल संकाय के असिस्टेंट प्रोफेसर जयचंद्र कुमार गौतम से फोन पर बात की। आरोप है कि प्रोफेसर ने इन छात्राओं से अश्लील बातें कही। छात्राओं की माने तो गौतम फोन करते समय नशे में थे। अश्लील बात की खबर कॉलेज तक पहुंची तो। दो दिन तक मामले को महाविद्यालय में सुलझाने का प्रयास किया गया लेकिन शुक्रवार को प्रोफेसर व छात्राओं के बीच हुई 23 मिनट की बातचीत का आडियो वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- कॉग्रेस को लगा बड़ा झटका, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुमिता प्रसाद भाजपा में शामिल

मुकदमा दर्ज उतारा आशिकी का भूत

आडियो वायरल होने के बाद छात्र-छात्राओं ने महाविद्यालय में हंगामा कर दिया। हंगामे को देख कॉलेज प्रसाशसन के हाथ पांव फूल गये। सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर हल्दूचौड़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी प्रोफेसर को कोतवाली ले आई। पर मामला यही नहीं रूका। इसके बाद छात्र कोतवाली धमक आये और आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग करने लगे। जिस पर एक छात्रा के पिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आइपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज किया गया है। इसके अलावा घटना की रिपोर्ट उच्च शिक्षा निदेशक को भेज दी गई है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *