हल्द्वानी: मेडिकल कॉलेज में रैगिंग का मामला, दो छात्रों पर हुई बड़ी कार्रवाई…

MEDICAL COLLAGE
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज हमेशा सुर्खियों में रहा है। हाल ही में रैगिंग के बाद मेडिकल कॉलेज फिर से चर्चाओं में आ गया है। जिसके बाद जूनियर के साथ रैगिंग करने के आरोपी एमबीबीएस के दो सीनियर छात्रों पर मेडिकल कालेज प्रशासन ने कार्रवाई की है। इन दोनों छात्रों पर 10-10 हजार रुपये जुर्माना लगाया है। साथ ही दो माह के लिए हास्टल से बाहर कर दिया है। अनुशासन समिति की जांच रिपोर्ट के आधार पर कालेज प्रशासन ने यह कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: UTET को लेकर आया बड़ा अपडेट, आवेदन से पहले पढ़ ले ख़बर

बता दें कि सोमवार को राजकीय मेडिकल कॉलेज में रैगिंग का मामला सामने आया था। यहां मेडिकल की पढ़ाई कर रहे जूनियर छात्रों से मारपीट की थी। जांच के लिए मंगलवार को अनुशासन समिति गठित हुई थी। कमेटी ने निर्णय देते हुए दोनों छात्रों पर 10-10 हजार रुपये का अर्थ दंड लगाया है। दोनों छात्रों को दो माह के लिए हास्टल से बाहर करने का आदेश भी दिया है। इसके अलावा मामले में विभागीय जांच भी शुरू हो चुकी है। जिसमें टीम 14 दिसंबर तक रिपोर्ट देगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: यूथ कांग्रेसी नेता और हिस्ट्रीशीटर ह्दयेश कुमार जिला बदर, 14 मुकदमें है दर्ज...

रिपोर्ट में दोषी पाए जाने वाले छात्रों पर भी कार्रवाई की जाएगी। वहीं आरोपी छात्रों को व्यवहार में बदलाव लाने की हिदायत दी गई है। अगर व्यवहार में कोई सुधार नहीं आया तो छात्र फरवरी में होने वाली परीक्षाओं में शामिल होने से वंचित रह सकते हैं। हास्टल में रहने वाले छात्रों को परिसर से वाहन हटाने को कहा गया है। नहीं हटाने पर 5000 रुपये का जुर्माना लगाया जाएगा।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *