हल्द्वानीः फेमस यूट्यूबर सौरभ जोशी के घर चोरी, पहाड़ में पूजा करने गया था परिवार…

खबर शेयर करें

Haldwani Crime News: हल्द्वानी में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। अब उत्तराखंड और देश के फेमस यू-ट्यूबर सौरभ जोशी के घर चोरों सेंध लगा दी। जिसके बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। सोमवार को रामपुर रोड स्थित ओलिबिया काॅलोनी निवासी सौरभ जोशी के पिता हरीश जोशी ने पुलिस को बताया कि विगत 26 अक्टूबर को परिजनों के साथ वह पैतृक गांव सोमेश्वर में पूजा पाठ कराने गए थे।

29 अक्टूबर की रात एक बजे चोर ने उनके घर के दरवाजे का लाक तोड़कर कमरे से ज्वैलरी व नकदी चोरी कर ली। पुलिस का मानना है कि करीब डेढ़ लाख की चोरी हो सकती है। कोतवाल हरेंद्र चैधरी ने बताया कि चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- मटरगली में कपड़े की दुकान में चरस का धंधा, नौकर गिरफ्तार, मालिक फरार

बता दे कि मूल रूप से टोटाशिलिंग, सोमेश्वर जिला अल्मोड़ा व हाल हल्द्वानी के रामपुर रोड स्थित ओलीविया कालोनी निवासी सौरभ जोशी देश के सबसे बड़े यूट्यूबर में शामिल है। सौरभ जोशी के यूट्यूब पर 18 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं।

सौरभ ने 12वीं में पढने के दौरान यूट्यूब पर आर्ट चैनल बनाया था। इससे पहले हरियाणा में रहते सौरभ के छह मिलियन सब्सक्राइबर थे। अब उनके सब्सक्राइबर 14.4 मिलियन हैं। आज वह यूट्यूब से लाखों रूपये कमा रहे है। चोरों ने मौका पाकर उनकी घर में सेंधमारी की। और ज्वैलरी और नकदी उड़ा ली। फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश में है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- यहाँ बिजली विभाग ने सुबह- सुबह पकड़े बिजली चोर, 67 के खिलाफ FIR

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]