हल्द्वानीः मंडी में आवारा जानवरों का आतंक, आढ़ती को हवा में उछाला, दो महिलाओं को भी किया घायल…

awara bail ka hamla
खबर शेयर करें

Haldwani News: हल्द्वानी में आवारा जानवरों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसमें से कई हमलावार भी हो चुके है। वहीं आये दिन सड़कों पर मंडराने से कई बार राहगीर और वाहन चालक भी घायल हो रहे है। वहीं कभी-कभी ये अचानक हमले भी कर देते है। ऐसे में लोग इनके भय से दहशत में है। मंडी परिसर में बेसहारा पशुओं ने हमला कर दो महिला समेत तीन लोगों को घायल कर दिया। नाराज आढ़तियों ने आवारा जानवरों की समस्या के स्थायी समाधान की मांग की है।

आज दो महिलाएं मंडी में सब्जी और फलों का अवशेष बीनने पहुंचीं थीं, तभी वहां घूम रहे आवारा जानवरों ने उन्हें सींग मार दी। हमले में एक महिला के सिर पर चोट लगी है, जबकि सांड ने दूसरी बुजुर्ग महिला के छाती पर प्रहार कर दिया। दोनों ने खुद को बड़ी मुश्किल से बचाया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः तिकोनिया चौराहे पर शराब विक्रेता ने युवक के सिर पर फोड़ी शराब की बोतल, ऐसी बची जान…

इससे पहले सब्जी व्यापारी राशिद खान को आवारा जानवर ने हमला कर हवा में उछाल दिया। जिससे वह बेहोश होकर जमीन में गिर गया और सिर पर चोट लग गई। राशिद ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से मंडी परिसर में बेसहारा पशुओं आतंक काफी बढ़ गया है। आलू-फल आढ़ती व्यापारी ने कहा कि पशुओं की समस्या दूर करने के लिए स्थायी समाधान किया जाना चाहिए।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *