हल्द्वानीः (बड़ी खबर)- पूर्व विधायक के कार्यालय में चले लाठी-डंडे, मौसेरे भाइयों को जमकर पीटा…

खबर शेयर करें

Haldwani News: दीपावली के दिन पूर्व विधायक के मौसेर भाईयों को दबंगों ने जमकर पीट दिया। बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक दान सिंह भंडारी के कार्यालय में दीपावली मिलन कार्यक्रम था। इस दौरान हंगामा हो गया। दो मौसेरे भाइयों पर दबंगों ने लाठी-डंडों व लात-घूंसें बरसाकर जानलेवा हमला किया। हमले में एक भाई के नाक की हड्डी फ्रैक्चर हो गई है। आनन-फानन में पूर्व विधायक ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। आरोपियों की खिलाफ पुलिस में तहरीर दी गई है।

जानकारी के अनुसार हाईडिल गेट काठगोदाम निवासी देवेंद्र सिंह मेहरा ने पुलिस को बताया कि विगत 25 अक्टूबर दीपावली की रात 10 बजे वह अपने मौसेरे भाई गिरीश सिंह नेगी के साथ पूर्व विधायक दान सिंह भंडारी के वंदना विहार लालठांठ रोड स्थित कार्यालय में दीपावली मिलन कार्यक्रम में आया था। वहां मुकुल विहार कालोनी लालडांठ निवासी अजय सिजवाली पहले से मौजूद था।

इस दौरान मामूली कहासुनी पर अजय सिजवाली ने अपने बेटों को बुला लिया। आरोप है कि इसके बाद अजय सिजवाली व उसके पुत्र रोहित सिजवाली, मोहित सिजवाली व एक अन्य ने कार्यालय के अंदर घुसकर जानलेवा हमला किया। हमले में उसे और उसके मौसेरे भाई को लाठी-डंडों व लात घूंसों से मारा गया। पूर्व विधायक व कुंदन नयाल ने बीच-बचाव कर उनकी जान बचाई। हमले में दोनों घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः आज और कल बोया जाएगा हरेला, जानिए क्यों प्रसिद्ध है ये त्यौहार

पूर्व विधायक दान सिंह भंडारी घायल भाइयों को बेस अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से दोनों की हालत नाजुक होने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। निजी अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है। हमले में उनके मौसेरे भाई के सिर में गंभीर चोट होने व नाक की हड्डी में फ्रैक्चर होने हो गई और छाती में गंभीर चोटें आई है। मुखानी थानाध्यक्ष रमेश सिंह बोहरा का कहना है कि तहरीर के आधार पर तीन नामजद समेत चार आरोपियों पर प्राथमिकी की है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]