चुनावी दंगल: (Big News)-बीजेपी में पहाड़ के बाद अब तराई में भी बगावत, मेयर ने समर्थकों समेत दिया इस्तीफा…

बीजेपी में बगावत,
खबर शेयर करें

UTTARAKHAND ELCTION 2022: भारतीय जनता पार्टी हाईकमान ने निवर्तमान विधायक हरभजन सिंह चीमा के बेटे त्रिलोक सिंह चीमा को काशीपुर विधानसभा से टिकट दिये जाने का ऐलान क्या किया काशीपुर भाजपा में कलह शुरू हो गई है। भाजपा में बगावत करते हुए काशीपुर नगर निगम की मेयर उषा चौधरी सहित कई वरिष्ठ भाजपाईयों ने अपने-अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

एक होटल के सभागार में आयोजित दावेदारों की बैठक में भाजपा हाई कमान द्वारा घोषित किए गए काशीपुर के प्रत्याशी के नाम पर विरोध जतया गया। गुस्साए कई नेताओं ने अपने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया। विधानसभा चुनावों में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वालों की फेहरिस्त लंबी थी, जिसमें राम मेहरोत्रा, आशीष गुप्ता, गुरविंदर सिंह चण्डोक समेत तमाम ऐसे पदाधिकारी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: गर्भवती महिला ने बच्चे को सड़क पर दिया जन्म, एक घंटे बाद आई एंबुलेंस

उनका कहना था कि विधायक हरभजन सिंह चीमा ने अपने पुत्र को चुनावों की तारीख घोषित होने से कुछ दिन पूर्व ही पार्टी में शामिल कराया। इसके बाद वह अपने पुत्र भाजपा से टिकट दिलवाने में भी कामयाब हो गये। लेकिन भाजपा के कई ऐसे नेता है जिन्होंने अपना पूरा जीवन भाजपा की सेवा में झोंक दिया उनकी दावेदारी को नकार दिया गया। बैठक में चर्चा के बाद तय किया गया कि यदि पार्टी नीतियों में तब्दीली नहीं करती तो वह अपने-अपने पदों से इस्तीफा देंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: (बड़ी खबर) - कृपया यात्री पढ़ लीजिए ये खबर, यहां मलबा आने से सड़क हुई बंद

पार्टी के तमाम पदाधिकारियों ने अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे दिया। भाजपा के अंर्तकलह ने साफ कर दिया है कि भाजपा के लिए अब काशीपुर सीट पर खतरा बढ़ गया है। बताया गया है कि सामूहिक इस्तीफा देने वालों में मेयर उषा चैधरी, चिकित्सा प्रकोष्ठ के डा. गिरीश तिवारी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राम मेहरोत्रा, प्रदेश मंत्री आशीष गुप्ता, महानगर अध्यक्ष मोहन बिष्ट, जिला उपाध्यक्ष गुरविंदर सिंह चण्डोक, भाजयुमों के जिलाध्यक्ष सर्वजीत सिंह, गुरबख्स सिंह बग्गा, समेत तमाम भाजपाई शामिल है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *