बड़ी खबर उत्तराखंड: प्रदेश में कोरोना का खौफ, गढ़वाल विश्वविद्यालय ने इस दिन तक स्थगित की परीक्षा

Gadhwal university Uttarakhand
खबर शेयर करें

देहरादून। एक बार फिर प्रदेश में कोरोना की रफ्तार तेज हो गई है। ऐसे में फिर से डर सताने लगा है। वहीं हरिद्वार में चल रहे महाकुंभ में हर दिन लाखों श्रद्धालु उत्तराखंड पहुंच रहे है। इसी डर से गढ़वाल विश्वविद्यालय ने कल यानि 9 अप्रैल से शुरू होने वाली अपनी परीक्षाओं को फिलहाल 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: यहां मिली युवक की अर्धनग्न लाश, पास में मिली ये चीजें

गढ़वाल विश्वविद्यालय द्वारा एक आदेश जारी करते हुए लिखा है कि सभी कक्षाओं के सभी केंद्रों के परीक्षार्थियों को सूचित किया जाता है कि वर्तमान में हरिद्वार में महाकुंभ मेला का आयोजन हो रहा है। इस दौरान श्रद्धालुओं का भारी संख्या में आगमन होगा। कोरोनावायरस को दृष्टिगत रखते हुए गढ़वाल विश्वविद्यालय की परीक्षाओं में सम्मिलित छात्र-छात्राओं की सुरक्षा और हरिद्वार के जिलाधिकारी के आदेश का संज्ञान लेते हुए विश्वविद्यालय ने फैसला लिया है कि 15 अप्रैल तक होने वाली समस्त पाठ्यक्रम की सभी केंद्रों की परीक्षाएं स्थगित की जाती है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ी से गिरा पत्थर शीशा तोड़ बस के अंदर घुसा, एक की मौत

आगे आदेश में लिखा है कि गढ़वाल विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर स्थगित परीक्षाओं की तिथि जल्द जारी की जाएंगी। उधर पैरामेडिकल की परीक्षाएं हाईकोर्ट के आदेश अनुसार आयोजित की जा रही है। यह यथावत जारी रहेगी। फिहला गढ़वाल विवि ने 15 अप्रैल तक अपनी परीक्षाएं स्थगित कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्‍तराखंड: अब ATM से मिलेगा सस्ते गले का राशन, पढ़िए पूरी खबर

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *