अल्मोड़ा: कौसानी में इस हाल में मिली महिला की लाश, दस दिन से थी लापता….

DEEPA DEVI MURDUR
खबर शेयर करें

KAUSANI CRIME NEWS: कौसानी मेंं एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। महिला के पति ने अस्पताल में पहुंचकर महिला की शिनाख्त की। इस पुलिस ने महिला के मायके वालों को सूचना दे दी। मायके वालों ने बेटी की हत्या की आशंका जताई है। लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रिसोर्ट के स्विमिंग पुल में नहाने के दौरान दिल्ली पुलिस में तैनात कांस्टेबल की मौत…

जानकारी के अनुसार कौसानी के अमोली गांव निवासी दीपा देवी पत्नी जगदीश राम विगत नौ नवंबर से लापता थी। महिला के पति ने उसकी कई जगह खोजबीन की। लेकिन उसका कही पता नहीं चल सका। इसके बाद पति ने कौसानी थाने में महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी। गुरुवार की शाम कुछ ग्रामीणों ने अमोली गधेरे के समीप बदबू आने की सूचना दी। इसके बाद लोगों ने गधेरे में जाकर देखा। वहां पत्थर से ढकी एक महिला की लाश मिली। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: ग्राहक बन शराब की दुकान पर पहुंचे एसडीएम साहब तो खुल गई ओवर रेटिंग की पोल...

पुलिस ने स्थानीय लोगों से महिला की शिनाख्त करने का प्रयास किया लेकन सफलता नहीं मिली। इसके बाद पुलिस शव को बागेश्वर जिला अस्पताल ले आयी। आज सुबह महिला का पति अस्पताल पहुंचा तो उसकी महिला की शिनाख्त अपनी पत्नी दीपा देवी के रूप में की। इसके बाद पुलिस ने मायके वालों को सूचना दी। बेटी के मौत की खबर सुनकर भाई व मां समेत अन्य परिजन जिला अस्पताल पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ में घर से महिला को घसीटकर ले गया गुलदार, इस हाल में मिली लाश

मायके वालों ने आशंका जताई की उनकी बेटी की हत्या की गई है। इस मामले में किसी ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की है। बताया जा रहा है कि मृतका की 18 साल की बेटी व 16 साल का बेटा है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *