उत्तराखंडः लखनऊ से घूमने आये पर्यटकों ने नैनीताल में कर डाली काॅल गर्ल की मांग, गाइडो ने जमकर धूना…

Ad
खबर शेयर करें

Nainital News: नैनीताल देश के प्रसिद्ध पर्यटक स्थलों में से एक है। यहां हर साल लाखों पर्यटक आते है। वहीं कई बार पर्यटकों के अभद्रता की खबरें भी आते रहती है। कई बार तो पर्यटक स्थानीय लोगों से ही भिड़ जाते है। अब उत्तर प्रदेश के लखनऊ से घूमने आये दो पर्यटकों ने गाइड से काॅल गर्ल की मांग कर डाली। जिसके बाद परेशान गाइड ने पुलिस को सूचना दे दी। उन्होंने दोनों पर्यटक को पीटकर पुलिस को सौंप दिया, जिस पर पुलिस ने दोनों का शांति भंग के आरोप में चालान कर दिया। आगे पढ़िये पूरी खबर….

Ad

जानकारी के अनुसार पूरा मामला बुधवार का है। यूपी के लखनऊ निवासी दो युवक मल्लीताल में घूम रहे थे। तभी कुछ गाइडों ने उनसे शहर के पर्यटक स्थल घूमाने के लिए पूछा तो वह कॉलगर्ल की मांग करने लगे। गाइडों ने उन्हें बताया कि शहर में इस तरह का कार्य नहीं होता। आरोप है कि दोनों अभद्रता पर उतर आए। जिसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि गाइडों ने दोनों पर्यटकों को पीट दिया। हंगामा बढ़ा तो मौके पर भीड़ जमा हो गई। । आगे पढ़िये पूरी खबर….

यह भी पढ़ें 👉  CISF Constable Recruitment 2023: CISF में इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास के लिए निकली नौकरी...

सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस कर्मियों ने किसी तरह मामला शांत कराया और दोनों पर्यटकों व गाइडों को कोतवाली ले गई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पर्यटकों के साथ ही नैनीताल निवासी दो युवकों चालानी कार्रवाई की।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *