उत्तराखंड: पेट दर्द की शिकायत पर अस्पताल पहुंची नाबालिग ने बच्चे को दिया जन्म, सामने आयी पड़ोसी की करतूत

BABY BRON UTTARAKHAND
खबर शेयर करें

Dehradun News: प्रदेश में दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। ऐसे में आये दिन दुष्कर्म की घटनाएं सामने आते रहती है। कही मामले जल्द उजागर हो जाते है तो कही लोकलाज के भय से छिपाये जाते है। लेकिन बाद में यह मामले खुल जाते है। ऐसा ही एक मामला देहरादून में देखने को मिला है। जहां पेट में दर्द की शिकायत पर अस्पताल लाई गई नाबालिग ने बच्चे को जन्म दिया। जिसके बाद परिजनों में हडक़ंप मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पीडि़ता से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक पीडि़ता के पड़ोस में रहता है। आगे पढ़े….

शहर कोतवाल विद्या भूषण नेगी ने बताया कि क्षेत्र की एक नाबालिग ने पेट में दर्द होने की शिकायत बताई थी, उसके परिजन अस्पताल लेकर गए। चिकित्सकों ने जब उसका चेकअप किया तो पता चला कि वह गर्भवती है। इस दौरान पीडि़ता को पेट दर्द होने पर लेबर रूम में ले जाया गया, जहां उसने बच्चे को जन्म दिया। इसकी सूचना जब शहर कोतवाली पुलिस को मिली तो टीम मौके पर पहुंची। आगे पढ़े….

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)--28 नवंबर को प्रदेश में सावर्जनिक अवकाश घोषित, देखिए आदेश...

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि उनके पड़ोस में एक युवक रहता है, जिसका उनके घर आना-जाना लगा रहता था। वह डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। मुंह खोलने पर उसे जान से मारने की धमकी देता था। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *